22 JANFRIDAY2021 11:31:37 PM
Nari

शादी के लिए उदयपुर पहुंची कंगना, Pre-Wedding में एक्ट्रेस के लुक ने ढाया कहर

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 11 Nov, 2020 11:19 AM
शादी के लिए उदयपुर पहुंची कंगना, Pre-Wedding में एक्ट्रेस के लुक ने ढाया कहर

बॉलीवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत आए दिन अपने बयानों के चलते सुर्खियां बटोरती रहती हैं। लेकिन इन दिनों वह अपने भाई अक्षत की शादी में बिजी हैं। आने वाली 12 नवंबर को कंगना रनौत के घर शादी की शहनाई बजने जा रही है। शादी हिमाचल में नहीं बल्कि उदयपुर में होगी। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने फैंस के साथ शेयर की थी। वहीं कंगना अपने परिवार के साथ उदयपुर पहुंच गई है।

अपने भाई की शादी के लिए उदयपुर पहुंची कंगना द लीला पैलेस होटल में रुकी हुई हैं। यहां वह अपने भाई अक्षत की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन को एन्जाॅय कर रही है। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है। जिसमें वह ब्राउन रंग का सूट पहने नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kangana looking radiant at pre festivities of her brother’s wedding!

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on Nov 10, 2020 at 5:43am PST

 

इससे पहले कंगना के फैन क्लब ने उनका एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह अपने भांजे पृथ्वीराज के साथ मस्ती करती हुई नजर आई।

 

वही कंगना ने कुछ दिनों पहले अपने भाई की शादी को लेकर ट्वीट कर लिखा था, 'यह मेरी फैमिली और मेरे लिए बहुत खूबसूरत समय है। मैं अपने भाई के लिए उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग होस्ट कर रही हूं, जहां से रनोट फैमिली हकीकत में आती है। अब अपने पैरेंट्स के घर जा रहे हैं। कोरोना की वजह से यह छोटी सी गैदरिंग होगी, लेकिन एक्साइटमेंट बराबर है।'

 

आपको बता दें कंगना ने 10 नवंबर से लेकर 14 नवंबर तक 'द लीला पैलेस' होटल बुक कर लिया है। खबरों की मानें तो 11 नवंबर को होटल में हल्दी और संगीत की रस्म होगी। इस दौरान राजस्थानी लोक कलाकार अपनी कला का प्रदर्शन करेंगे। जिसके बाद डिनर होगा और फिर सभी घरवाले नौका विहार का मजा लेंगे। वहीं 12 नवंबर को अक्षत और ऋतु शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

Related News