26 APRFRIDAY2024 10:34:15 PM
Life Style

निया शर्मा को ऑफर हुई थी ‘मणिकर्णिका, बाेली-ज्यादा हाॅट हाेने के कारण हाथ से निकली फिल्म

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Sep, 2021 06:08 PM
निया शर्मा को ऑफर हुई थी ‘मणिकर्णिका,   बाेली-ज्यादा हाॅट हाेने के कारण हाथ से निकली फिल्म

छोटे पर्दे की जानी- मानी एक्ट्रेस निया शर्मा  अपनी बोल्डनेस के साथ- साथ  बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती है। शायद यही कारण है कि वह विवादों में बनी रहती हैं। अब निया ने  कंगना रनौट की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी को लेकर बडा खुलासा किया है। निया की मानें तो उन्हे इस फिल्म के लिए ऑफर दिया गया था। 

\PunjabKesari

निया ने रेडियो शो में कहा कि वह किसी फिल्म निर्देशक या निर्माता के ऑफिस में नहीं जाना चाहती हैं क्योंकि उन्हें अच्छा नहीं समझ जाता है क्योंकि वह टीवी की दुनिया से आती है। इसक साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हे  फिल्म मणिकर्णिका में रोल करने के लिए बुलाया गया था , लेकिन वहां उनके साथ गलत व्यवहार किया गया। निया की मानें तो  मेकर्स ने उनको कहा गया था कि वह काफी हॉट दिखती हैं। 

PunjabKesari

इंटरव्यू में निया शर्मा ने आगे कहा कि  वो बॉलीवुड फिल्म की कास्टिंग के लिए कभी किसी के ऑफिस नहीं गईं। मणिकर्णिका के लिए जरूर वो किसी से मिलने गई थीं लेकिन वहां पर उनके साथ जो हुआ, उसके बाद कभी दोबारा वहां जाने की इच्छा नहीं जताई। उन्होंने कहा कि  मीटिंग की वजह से मेरा वक्त ही बर्बाद हुआ। वहां एक शख्स ने मुझसे कहा था कि आप तो इतनी हॉट हो।  मैंने उसकी बात पर हैरानी जताते हुए कहा सच में ?

PunjabKesari

बता दें कि फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी साल 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। कंगना इस फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में दिखाई दी थीं। 

Related News