17 JANMONDAY2022 6:51:03 AM
Nari

'मैं शादी करना ही नहीं चाहती थी', काजोल के Shocking खुलासे, कहा- धमकी देकर मेरे से...!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 03 Dec, 2021 05:37 PM
'मैं शादी करना ही नहीं चाहती थी', काजोल के Shocking खुलासे, कहा- धमकी देकर मेरे से...!

काजोल एक्टिंग के साथ-साथ अपने अलग अंदाज के लिए जानी जाती है। काजोल बॉलीवुड के फेमस एक्टर अजय देवगन की बीवी है और इनकी शादी को 22 साल हो चुके हैं लेकिन हाल में ही एक इंटरव्यू में काजोल ने कहा कि वो शादी करना ही नहीं चाहती थी। साथ ही इसकी वजह भी बताई।

दरअसल, काजोल ने 'ट्वीक इंडिया' के लिए ट्विंकल खन्ना को इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अपनी शादी से लेकर बच्चों तक कही बातें शेयर की। अपनी शादी पर बात करते हुए एक्ट्रेस कहती हैं कि उन्होंने कभी शादी करने के बारे में नहीं सोचा था। वह उन लोगों में से थीं, जो केवल तभी शादी के बंधन में बंध सकती थीं, जब कोई उन्हें शादी करने की धमकी देता या मजबूर करता। काजोल ने कहा, "मैं शादी से पहले उस तरह की इंसान थी जो, कभी शादी ही नहीं करना चाहती थी। मुझे हमेशा लगता था कि, मैं उन लोगों में से हूं, जिसके सिर पर बंदूक रख कर किसी को कहना होगा, शादी कर लो नहीं तो मैं तुम्हारा सिर उड़ा दूंगा।"

अजय ने मेरी सोच बदल दी

हालांकि साथ में काजोल ने यह भी कहा कि अजय के आने के बाद उनकी जिंदगी बदल गई। उन्होंने बताया कि, अजय की सादगी और अद्भुत स्वभाव ने शादी को लेकर उनके मन में विश्वास जगाया। काजोल ने कहा, "आखिरकार जब मैं अजय से मिली तो उन्होंने मुझे स्थिर रहना सिखाया। मुझे, अजय जमीन से जुड़े हुए व्यक्ति लगे। वह एक दीवार, एक चट्टान की तरह लगे, इसलिए मुझे लगा कि यह कुछ ऐसा है, जिस पर मैं वास्तव में विश्वास कर सकती हूं। मैं अजय से मिलकर समझ गई थी कि, कुछ भी हो जाए यह मुझे नहीं छोड़ेगा और ना मैं उसे छोड़ना चाहूंगी। इसलिए मुझे अब लगता है कि मुझे एक सही व्यक्ति मिला है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

परफेक्ट पति व पिता है अजय

इसी के साथ काजोल ने अजय को बच्चों न्यासा और युग के लिए काफी केयरिंग पिता भी बताया। काजोल ने पति की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे युग के स्कूल के लिए सुबह 7 बजे उठना होता है तो आधे वक्त तो अजय ही 7 बजे उठ जाते हैं। युग के साथ बैठते हैं, नाश्ता करते हैं और स्कूल वगैरह छोड़ आते हैं। इसलिए मुझे रोजाना सुबह जल्दी नहीं उठना होता। अजय ने बेटी न्यासा के साथ भी ऐसा किया था, जब वह छोटी थी। वह एकदम परफेक्ट है। काजोल ने आगे कहा कि उनके और अजय के बीच मामला सुविधा का ज्यादा है। जैसे काजोल ज्यादातर ऑनलाइन बिल्स पे करती हैं वहीं अजय ऑफलाइन वाले खर्चे उठाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

बता दें कि करीब 25 साल पहले 1995 में फिल्म 'हलचल' के सेट पर अजय और काजोल की मुलाकात हुई थी। शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे और फिर फैमिली की मर्जी से कपल ने  महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज से शादी की थी। दोनों की शादी की किसी को भनक तक नहीं लगी थी। आज दोनों 2 बच्चों के पेरेंट्स हैं। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश है । इनका रिश्ता  कपल्स के लिए मिसाल है क्योंकि काजोल का स्वभाव चंचल है तो अजय बिल्कुल शांत स्वभाव के हैं लेकिन जिंदगी के हर मोड़ पर यह दोनों एक-दूसरे का साथ निभाते हैं।
 

Related News