29 APRMONDAY2024 7:31:45 AM
Nari

सासू मां के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आईं Kiara Advani, लोग बोले- 'सो स्वीट'!

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 10 Jun, 2023 04:35 PM
सासू मां के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आईं Kiara Advani, लोग बोले- 'सो स्वीट'!

कियारा आडवाणी फिल्म सत्यप्रेम की कथा के बाद से सुर्खियों में है। इस फिल्म में वो कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर रप रही हैं। हालांकि फैंस अभी भी उन्हें पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ देखने के लिए बेताब रहते हैं। इसी बीच अब एक्ट्रेस को लेकर एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो पति सिद्धार्थ के साथ नहीं बल्कि अपनी मां जेनेवीव और सिद्धार्थ मल्होत्रा की मां यानी सास रिम्मा मल्होत्रा के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में कियारा पिंक साड़ी पहने अपनी वैनिटी वैन से बाहर निकलते हुए दिख रही हैं। जहां उनकी मां और सासूमां के साथ वह कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रही हैं। वहीं इस वीडियो को देख फैंस ने कहा, 'सो स्वीट सीड- 'कियारा की मॉम।' वहीं फैंस ने हार्ट इमोजी की बहार कमेंट में लगा दी है।

PunjabKesari

वर्कफ्रेंट की बात करें तो कियारा और कार्तिक आर्यन की सत्यप्रेम की कथा का ट्रेलर हाल ही में निर्माताओं द्वारा जारी किया गया है, जिसे फैंस का प्यार मिल रहा है। वहीं रिलीज डेट की बात करें तो 29 जून को सत्यप्रेम की कथा रिलीज होने जा रही है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

PunjabKesari

Related News