13 SEPFRIDAY2024 2:42:08 PM
Nari

माता-पिता बने Justin Bieber और Hailey Bieber, बेबी की पहली फोटो और नाम किया शेयर

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 24 Aug, 2024 10:53 AM
माता-पिता बने Justin Bieber और Hailey Bieber, बेबी की पहली फोटो और नाम किया शेयर

नारी डेस्क: हॉलीवुड के प्रसिद्ध सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) और उनकी पत्नी, मॉडल हेली बीबर (Hailey Bieber), ने हाल ही में माता-पिता बनने की खुशी साझा की है। शादी के छह साल बाद इस स्टार कपल ने अपने जीवन में एक नए सदस्य का स्वागत किया है। आइए जानें इस खास खबर के बारे में विस्तार से।

 जस्टिन और हेली का नया चैप्टर

जस्टिन बीबर और हेली बीबर ने अपने जीवन का एक नया अध्याय शुरू कर दिया है। 24 अगस्त को, जस्टिन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक प्यारे पोस्ट के माध्यम से इस खुशखबरी को साझा किया। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपनी संतान के आगमन की जानकारी दी और बेबी की पहली तस्वीर भी साझा की। 

PunjabKesari

 बेबी की पहली तस्वीर और नाम

जस्टिन और हेली ने अपने बेबी की पहली तस्वीर साझा की है जिसमें बेबी का एक छोटा सा पैर दिख रहा है, जिसे नई मां हेली ने पकड़ा हुआ है। इस तस्वीर के साथ, जस्टिन ने अपने बच्चे का नाम भी रिवील किया है – जैक ब्लूज बीबर। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "घर में स्वागत है जैक ब्लूज बीबर।"

PunjabKesari

फैन्स और सेलेब्स की प्रतिक्रियाएं

जस्टिन और हेली के माता-पिता बनने की खबर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। हॉलीवुड के कई सेलेब्स ने इस खुशी के मौके पर उन्हें ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं भेजी हैं। टीवी पर्सनैलिटी काइली जेनर ने कमेंट किया, "मैं इस छोटे से पैर को संभाल नहीं सकती। जैक ब्लूज।" म्यूजिक डायरेक्टर अल्फ्रेडो फ्लोरेस ने भी खुशी जताते हुए लिखा, "बधाई हो। मैं बहुत उत्साहित हूं। आप सभी से प्यार करता हूं।" म्यूजिशियन Harv ने बेबी से मिलने की उत्सुकता जाहिर की और कहा, "चलो चलते हैं। उससे मिलने के लिए बेताब हूं।"

जस्टिन और हेली की शादी

जस्टिन बीबर और हेली बीबर ने 2018 में शादी की थी और 2019 में एक भव्य वेडिंग फंक्शन आयोजित किया था। शादी के बाद, इस कपल ने अपने जीवन की नई शुरुआत की और अब वे अपने पहले बच्चे के आगमन के साथ खुशी से झूम रहे हैं।

PunjabKesari

जस्टिन और हेली की इस खुशखबरी ने न केवल उनके फैंस को बल्कि पूरे हॉलीवुड को उत्साहित कर दिया है। इस नए परिवार के सदस्य के साथ उनके जीवन में खुशी और प्रेम का नया अध्याय शुरू हो गया है।

Related News