28 APRSUNDAY2024 11:31:24 PM
Nari

Bulli Bai ऐप मामले में कूदे जावेद अख्तर,  खुद को Troll करने वालों को बताया-  बेवकूफ

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Jan, 2022 12:05 PM
Bulli Bai ऐप मामले में कूदे जावेद अख्तर,  खुद को Troll करने वालों को बताया-  बेवकूफ

 मशहूर गीतकार एवं पटकथा लेखक जावेद अख्तर ने  एक ऑनलाइन ऐप पर मुस्लिम महिलाओं को प्रताड़ित किए जाने के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और खुद सहित सभी की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं। हालांकि उनके ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हे ट्रोल करना शुरु कर दिया, जिसके चलते उन्हे एक और ट्वीट करना पड़ा।

PunjabKesari

जावेद अख्तर ने लगाए आरोप 


जावेद अख्तर ने लिखा- जबसे मैंने मुस्लिम महिलाओं की ऑनलाइन नीलामी के खिलाफ आवाज उठाई, तभी से गोडसे का महिमामंडन करने वालों और पुलिस को नरसंहार का उपदेश देने वाले लोगों ने मेरे परदादा स्वतंत्रता सेनानी को गालियां देनी शुरू कर दीं, जिनकी मृत्यु 1864 में कालापानी की सजा के दौरान हुई थी। आप ऐसे बेवकूफों से क्या कह सकते हैं?

PunjabKesari

पीएम मोदी पर उठाए सवाल 

अपने पहले ट्वीट में  गीतकार ने कहा था कि- ​‘‘सैकड़ों महिलाओं की ऑनलाइन नीलामी हो रही है। तथा-कथित धर्म संसद का आयोजन किया जा रहा है, सेना, पुलिस और जनता को 20 करोड़ हिन्दुस्तानियों का संहार करने को कहा जा रहा है। इन मुद्दों पर मैं खुद की और खास तौर से प्रधानमंत्री सहित सभी की चुप्पी से हैरान हूं। क्या यही है सबका साथ?’’

PunjabKesari
फरहान अख्तर ने भी किया विरोध

अखतर के बेटे और अभिनेता-निर्देशक फरहान अख्तर ने भी महिलाओं की नीलामी की घटना सामने आने पर इसकी कटु आलोचना की थी। फरहान ने ट्वीट कर लिखा था कि- यह बीमार कर देने वाला है। इस घटिया काम के पीछे जिनका हाथ है, उनके खिलाफ त्वरित और कठोर कार्रवाई के लिए पुलिस से अनुरोध करता हूं। स्वरा भास्कर, रिचा चड्ढा, श्रुति सेठ और पटकथा लेखक वरुण ग्रोवर ने भी इस घटना की कटु आलोचना करते हुए इसे ‘‘घिनौना’’ बताया है। ग्रोवर ने कहा कि देश में मुस्लिम महिलाओं को संगठित तरीके से और जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है।

PunjabKesari

ये है पूरा मामला 

दरअसल कुछ प्रमुख हस्तियों सहित सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं की छेड़छाड़ की गई तस्वीरें बिना अनुमति के ‘बुल्ली बाई’ ऐप पर अपलोड करके उन्हें ‘नीलामी’ के लिए रखा गया है।  ​एक साल से भी कम समय में दूसरी बार ऐसा हुआ है। यह ऐप पिछले साल विवादों में आए ‘सुल्ली डील्स’ की तरह ही है।
 

Related News