30 NOVMONDAY2020 2:05:46 AM
Nari

खुशी-जाह्नवी की कोरोना रिपोर्ट आई सामने, बोनी कपूर ने दी हेल्थ अपडेट

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 06 Jun, 2020 01:32 PM
खुशी-जाह्नवी की कोरोना रिपोर्ट आई सामने, बोनी कपूर ने दी हेल्थ अपडेट

पिछले दिनों बाॅलीवुड के फिल्ममेकर बोनी कपूर के तीन हाउस हेल्प स्टाफ कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद बोनी कपूर समेत उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी का भी कोरोना टेस्ट हुआ था। साथ ही उनके पूरे परिवार को होम क्वारंटीन किया गया था। अब दो हफ्ते बाद उनकी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आ गई है। 

Have told Janhvi to remain honest and focused: Boney Kapoor .- The ...

बोनी कपूर ने ट्वीट कर अपनी और अपनी दोनों बेटियों की हेल्थ के बारे में अपडेट दी है। बोनी ने ट्वीट कर लिखा, "ये बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं और मेरी बेटियां कोरोना निगेटिव पाई गई हैं। हमारे स्टाफ के तीन लोग जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, वो भी रिकवर कर चुके हैं और अब कोरोना निगेटिव हैं। हमारा 14 दिनों का होम क्वारनटीन पीरियड भी खत्म हो चुका है और अब हम एक नई शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।"

 

बोनी कपूर ने अपने इस ट्वीट में बीएमसी और मुंबई पुलिस को टैग किया है। एक अन्य ट्वीट में बोनी ने लिखा, "मैं और मेरा परिवार डॉक्टरों और हेल्थकेयर वर्कर्स, बीएमसी, मुंबई पुलिस, राज्य और केंद्र सरकार को न केवल हमारे बल्कि पूरे भारत और महाराष्ट्र के लोगों का मदद करने के लिए धन्यवाद देता हूं।"

 

बता दें कि बोनी कपूर के लोखंडवाला स्थित ग्रीन एकर्स वाले घर पर डोमेस्टिक हेल्प देने वाले चरण साहू की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें टेस्ट के लिए भेजा गया था। टेस्ट कराने पर उसकी रिपोर्ट में पाॅजिटिव आई थी। जिसके बोनी ने सोसायटी अथॉरिटीज को सूचित किया जिन्होंने बीएमसी को इसकी जानकारी दी और साहू को क्वारनटीन सेंटर ले जाया गया।

Related News