25 APRTHURSDAY2024 11:55:36 PM
Nari

बेहद हैंडसम है मुकेश अंबानी का भतीजा, अपने अजीब शौक के लिए है फेमस

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 10 Sep, 2020 05:24 PM
बेहद हैंडसम है मुकेश अंबानी का भतीजा, अपने अजीब शौक के लिए है फेमस

अंबानी परिवार अक्सर सुर्खियों में बना रहता है। मुकेश अंबानी की तरह ही अनिल अंबानी की फैमिली भी लाइमलाइट में रहती हैं खासकर उनका छोटा बेटा जय अंशुल अंबानी। हाल में ही जय अंशुल अंबानी ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर जय अंशुल की मां टीना अंबानी ने एक पोस्ट शेयर की थी।

अनिल अंबानी के छोटे बेटे जय अंशुल अंबानी

यहां आपको बता दें कि अनिल अंबानी ने एक्ट्रेस टीना अंबानी से शादी की थी। दोनों के 2 बेटे है जय अनमोल और जय अंशुल। अनिल अंबानी के बड़े बेटे जय अनमोल लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते है। उन्होंने मुंबई के जॉन कॉनन स्कूल से शुरुआती पढ़ाई के बाद ब्रिटेन की वारविक बिजनेस स्कूल (Warwick Business School) से बैचलर डिग्री हासिल की है। कहा जाता है कि अनमोल अपनी जिंदगी को प्राइवेट रखना पसंद करते है। वही उनके छोटे भाई जय अंशुल उनसे बिल्कुल अलग है।
 

खबरों की माने तो जय अंशुल धार्मिक स्वभाव के हैं और वे अपने चचेरे भाई-बहन ( मुकेश अंबानी के बच्चों) आकाश, अनंत और ईशा के काफी करीब हैं। अक्सर ये पार्टी में साथ एन्जॉय करते दिखाई देते है। भले बिजनेस के चलते मुकेश और अनिल के रिश्ते में दरार आई लेकिन इसका असर बच्चों पर नहीं पड़ा।

 

लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते है अनिल अंबानी के बेटे

जय अंशुल अंबानी  लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते है। जय अंशुल अंबानी को म्यूजिक काफी पसंद है। वह लग्जरी कारों के भी शौकीन है। खबरों के मुताबिक, जय अंशुल के पास  मर्सिडीज GLK350, Lamborghini Gallardo, रॉल्स रॉयस फैंटम, Range Rover Vogue जैसी गाड़ियां हैं। अक्सर उन्हें इस कार में घूमते हुए देखा जाता है। खबरों की माने तो वह शौक के तौर पर एक बैंड के साथ भी जुड़े हुए। कहा जाता है कि जय अंशुल को महंगी चीजें खरीदने का शौक है।  एक रिपोर्ट के मुताबिक रिलायंस म्यूचुअल फंड और रिलायंस कैपिटल में काम कर चुके अंशुल के पास Bombardier Global Express XRS प्लेन से लेकर Bell 412 हेलीकॉप्टर,  Falcon 2000 और Falcon 7X जेट है। वे अक्सर इसी में ट्रैवल करते हैं।
 

अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। अक्सर वह अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती है। लॉकडाउन के दौरान दोनों बेटों ने पापा-मम्मी के साथ घर पर काफी वक्त बिताया था। इस दौरान उन्होंने पापा अनिल अंबानी का हेयरकट भी किया था, जिसकी तस्वीरें टीना अंबानी ने शेयर की थी। टीना अपने दोनों बेटे जय अंशुल और जय अनमोल के काफी करीब है।


 

 

Related News