25 APRTHURSDAY2024 7:19:29 PM
Nari

कपिल की वजह से तनुश्री की बहन को करनी पड़ी थी छिपकर शादी

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 04 Sep, 2020 06:29 PM
कपिल की वजह से तनुश्री की बहन को करनी पड़ी थी छिपकर शादी

इशिता दत्ता को तो जानते ही होंगे जोकि एक्ट्रेस तुनश्री दत्ता की बहन भी है! इशिता ने टीवी से लेकर बड़े पर्दे पर काम किया मगर इतनी खास सक्सेस नहीं मिली.. इशिता दत्ता अपने फिल्मी करियर से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही। झारखंड के जमशेदपुर में जन्मीं इशिता दत्ता ने अपनी स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद मुंबई पहुंचीं जहां  उन्होंने मीडिया स्टडीज का कोर्स किया। इशिता ने टीवी सीरियल्स से करियर की शुरूआत की...

देवगन की बेटी बनकर हुईं हिट

साल 2012 में तेलुगू फिल्म चनाक्यूडू के जरिए डेब्यू किया। बात अगर बॉलीवुड में उनके सफर की करें तो उन्होंने साल 2015 में रिलीज हुई दृश्यम से एंट्री की जिसमें  उन्होंने अजय देवनग की बेटी का किरदार निभाया था। साल 2016 में इशिता दत्ता ने टीवी पर फिर से वापसी की और सीरियल रिश्तों का सौदागर- बाजीगर में मुख्य भूमिका निभाई जिसमें उनके अपोजिट अभिनेता वत्सल सेठ थे। हालांकि इस शो को सफलता नहीं मिली एक साल बाद ही इशिता ने कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी में काम किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🖤🖤🖤

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta) on Sep 3, 2020 at 3:23am PDT

वत्सल सेठ के साथ शुरू हुई फिल्मी लव स्टोरी

इसके बाद इशिता-वत्सल सेठ ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया जिसके बाद साल 2017 में दोनों ने मुंबई के इस्कान मंदिर में शादी की जिसमें परिवार और करीबी लोग ही शामिल थे। ऐसा कहा जाता है कि दोनों की लव स्टोरी एकदम बॉलीवुड स्टाइल में शुरू हुई थी। शो की शूटिंग के दौरान इशिता की साड़ी सेट पर रखे एक पंखे में फंस गई  जिस कारण वो नीचे गिर भी सकती थी। तभी वत्सल ने हीरो की तरह एंट्री लेते हुए उन्हे बचा लिया ...बाद में दोनों में दोस्ती की शुरूआत हुई जिसके बाद उनके बीच प्यार हुआ।  बता दें कि इशिता ने अपनी शादी की खबर सभी से छिपाकर रखी थी उन्होंने शादी को कपिल की फिल्म 'फिरंगी' की रिलीज तक सीक्रेट रखने का फैसला किया था। 

कपिल की वजह से छिपाकर रखी थी शादी

दरअसल,  जिस शो पर यह दोनों पहली बार मिले, उस शो की शुरुआत में इन दोनों ने 'नो अफेयर कॉन्‍ट्रैक्‍ट' साइन किया था यानी यह दोनों शो के दौरान एक दूसरे के साथ प्‍यार नहीं कर सकते थे...लेकिन कहते हैं न, जहां बंदिशें होती हैं, वहां बगावत जरूर होती है...शायद यहीं वजह रही कि उन्होंने कपिल की फिल्म की रिलीज डेट तक अपनी शादी की बात छिपाकर रखी। इशिता की शादी में देवगन, देओल व खान फैमिली के सदस्य भी शामिल हुए थे लेकिन उनकी खुद की बहन ही शादी में नहीं पहुंची थी। हालांकि, इसकी क्या वजह रही थी इस बात की जानकारी किसी को नहीं मिली लेकिन इतना कहा जाता है कि इशिता की बहन तनुश्री ट्रेवलिंग में बिजी रहती थी ।
 

बता दें कि इशिता की जिंदगी में बहन का काफी बड़ा रोल हैं जिनको वो अपना बैकबोन मानती हैं जिन्होंने उन्हें फिल्मों में आने के लिए प्रेरित किया था। इस दौरान ना सिर्फ उन्होंने इशिता को एक्टिंग स्कूल में डाला बल्कि उनकी वजह से इतनी कॉन्फिटेंड हुई कि उन्होंने अपनी जिंदगी के सभी सपनों को पूरा किया। कहते है ना बहन ना एक दोस्त होती है बल्कि मां की भूमिका भी निभाती है, ऐसी ही भूमिका तनुश्री ने अपनी बहन की जिंदगी में निभाईं

 

 

Related News