04 MARTHURSDAY2021 4:36:40 PM
Nari

ईशा अंबानी ने राजकुमारियों को भी छोड़ा पीछे, 350 घंटों में तैयार हुई थी ड्रेस

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 22 Jan, 2021 11:42 AM
ईशा अंबानी ने राजकुमारियों को भी छोड़ा पीछे, 350 घंटों में तैयार हुई थी ड्रेस

भारत के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी का स्टाइल हर किसी को इम्प्रेस करता है। उनके लुक में क्लास के साथ-साथ एक अलग अदा होती है। यहां तक कि अपने लुक से ईशा बी-टाउन की दीवाज को भी पीछे छोड़ देती हैं। ईशा अंबानी के क्लैकशन में सब्यसाची मुखर्जी, अबू जानी, संदीप खोसला जैसे इंडियन डिजाइनर्स के आउटफिट ही नजर आएंगे। हालांकि उनका वेस्टर्न लुक भी फैंस को काफी पसंद आता है। जी हां, शादी के बाद ईशा एक फैशन इवेंट में पहुंची थी जहां उनके गाउन ने हर किसी का ध्यान खींचा। 

PunjabKesari

ईशा का लैवेंडर कॉउचर गाउन

ईशा अंबानी मेट गाला 2019 के इवेंट में शामिल हुई थीं। इस दौरान उन्होंने अमेरिका के फेमस फैशन डिज़ाइनर प्रबल गुरुंग का डिज़ाइन किया हुआ हेवी लैवेंडर कॉउचर गाउन पहना था। ईशा के इस गाउन ने 'नोट्स ऑन फैशन' की थीम को कड़ी टक्कर दी थी। ईशा के फ्लोर स्वीपिंग बॉलरूम गाउन में ट्यूल और शिमर फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था। गाउन के आगे बनी प्लंजिंग नेकलाइन और बैक में डीपकट डिज़ाइन ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे। 

PunjabKesari

गाउन पर की गई थी क्रिस्टल हैंड एम्ब्रॉइडरी 

इसके अलावा गाउन में क्रिस्टल हैंड एम्ब्रॉइडरी भी की गई थी। इसके साथ ही ईशा के आउटफिट में बीड्स, ऑस्ट्रिच फेदर और सीक्वेंस का काम भी किया गया था। 

PunjabKesari

राजकुमारी से कम नहीं दिखीं ईशा 

ईशा अंबानी ओवरऑल लुक में किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थी। उन्होंने डार्क टोन मेकअप, न्यूड लिपस्टिक, बीमिंग हाइलाइटर और ओपन हेयर्स में सॉफ्ट कर्ल के साथ अपने पूरे लुक को कंप्लीट किया था। इसके साथ ही डायमंड नेकलेस और ड्राप डाउन इयरिंग्स ने उनकी खूबसूरती को और बढ़ाने का काम किया। 

PunjabKesari

तैयार करने में लगे 350 घंटे 

भई, इस आउटफिट को पहनना और उसकी खूबियां बताना तो आसान है लेकिन क्या आप जानते हैं इसे तैयार करने के लिए कितना समय लगा? ईशा अंबानी के लैवेंडर कॉउचर गाउन की डिटेल डिजाइनर प्रबल गुरुंग ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हुई है। जिसमें उन्होंने बताया कि इस ड्रेस पर उन्होंने कई महीनों काम किया और 350 घंटे से ज्यादा का समय लगाकर ईशा के इस आउटफिट को तैयार किया गया। 

Related News