27 APRSATURDAY2024 5:46:00 AM
Nari

क्या बिग-बॉस 17 में नजर आएंगे Arjun Bijlani? लिस्ट में शामिल हुआ Actor का नाम

  • Edited By palak,
  • Updated: 23 Sep, 2023 06:51 PM
क्या बिग-बॉस 17 में नजर आएंगे Arjun Bijlani? लिस्ट में शामिल हुआ Actor का नाम

टीवी का मॉस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग-बॉस एक बार फिर से शुरु होने वाला है। नए सीजन का प्रोमो भी सामने आ गया है जिसमें सलमान खान एक खास अंदाज में दिख रहे हैं। प्रोमो आने के बाद फैंस भी नए सीजन को लेकर एक्साइटेड हो गए हैं और इस बात को जानने के लिए उत्सुक हो गए हैं कि इस बार सीजन में कौन-कौन नजर आने वाला है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार कई जाने-माने सितारे शो में नजर आएंगे हालांकि पूरी फाइनल लिस्ट का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। वहीं ऐसी खबरें थी कि फेमस टीवी एक्टर और होस्ट अर्जुन बिजलानी शो में एंट्री ले सकते हैं। अब इन सब अर्जुन ने अपना रिएक्शन भी दिया है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

क्या सच में किया गया है अप्रोच?

रिपोर्ट्स की मानें को एक्ट से 'बिग-बॉस 17' में बतौर कंटेस्टेंट जाने के लिए संपर्क किया गया है। हालांकि खबरें यह भी है कि उन्होंने अभी इस पर अपनी कोई सहमति नहीं दी है। रिपोर्ट्स में तो यह भी बताया गया है कि शो के मेकर्स 2-3 दिनों के लिए अर्जुन के जवाब का इंतजार करेंगे। हालांकि उन्होंने अभी इस पर कोई सहमति नहीं जताई है।

कई सारे शोज में दिख चुके हैं अर्जुन 

आपको बता दें कि अर्जुन बिजलानी कई सारे रिएलिटी शो जैसे 'झलक दिखला जा सीजन 9', 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11' में भी दिख चुके हैं। कई रिएलिटी शोज जैसे 'डांस दीवाने', 'इंडियाज गॉट टैलेंट', 'रविवार विद स्टार परिवार', 'स्प्लिट्सविला 14' और कई सारे शोज भी अर्जुन होस्ट कर चुके हैं। इन दिनों एक्टर 'इंडियाज गॉट टैलेंट 10' को होस्ट करते दिख रहे हैं। अब वह बिग बॉस में आते हैं कि नहीं इस पर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। 

PunjabKesari

ये सेलेब्स भी आ सकते हैं नजर 

कुछ दिनों पहले ही 'बिग-बॉस 17' का प्रोमो सामने आया था जिसमें सलमान ने खुद कहा था कि इस बार का गेम जो दिल, दिमाग और दम पर आधारित होगा। हाल ही में अंकिता लोखंडे ने भी बताया है कि वह इस सीजन का हिस्सा बनने वाले हैं। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि उनके साथ पति विक्की जैन जाएंगे या नहीं।

PunjabKesari


 

Related News