28 APRSUNDAY2024 4:46:56 PM
Nari

सिर्फ डांस ही नहीं अफेयर को लेकर भी ताने सुन चुकी है ऋतिक की गर्लफ्रेंड, बोली- मैं पत्थर की नहीं बनी हूं

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Oct, 2023 11:44 AM
सिर्फ डांस ही नहीं अफेयर को लेकर भी ताने सुन चुकी है ऋतिक की गर्लफ्रेंड, बोली- मैं पत्थर की नहीं बनी हूं

ये इश्क नहीं आसां , इतना तो समझ लीजिये एक आग का दरिया है और डूब के जाना है ... ये लाइनें उन लोगों के लिए जिन्हें अपने प्यार के चलते बहुत कुछ सहना पड़ा है।  सिर्फ आम लड़कियां ही नहीं कई बॉलीवुड सेलेब्स भी प्यार के चलते लोगों के ताने सुन चुकी हैं। खासकर वो जिन्होंने शादीशुदा शख्स से दिल लगाया है। वैसे तो इस लिस्ट में हेमा मालिनी से लेकर शिल्पा शेट्टी तक कई ऐक्ट्रेसस शामिल हैं, लेकिन इन दिनों ज्यादा चर्चा में है सबा आजाद।

PunjabKesari
वैसे तो सबा मॉडल और  बॉलिवुड ऐक्ट्रेस हैं, लेकिन उन्हें इन दिनों पहचाना जाता है ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड के नाम से। दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं और अकसर उन्हें साथ देखा जाता है। अब अचानक से सबा को लेकर हो रही चर्चा का कारण है उनकर रैंप वॉक,   Lakme Fashion Week में ना सिर्फ उन्होंने अपनी अदाओं से धूम मचाई बल्कि डांस कर सभी को हैरान कर दिया। 

PunjabKesari

पिछले दिनों उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह रैंप पर उछल- उछल कर डांस करती नजर आई थी, इसके चलते उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था। बता दें कि सिर्फ डांस ही नहीं सबा अपनी नीजी जिंदगी को लेकर भी लोगों की कई तरह की बातें सुन चुकी है। पिछले दिनों उन्होंने अपना दर्द बयां करते हुए बताया था कि वह किस तकलीफ से गुजर रही हैं। 

PunjabKesari
सबा आज़ाद ने एक पोर्टल से बात करते हुए कहा था कि- "मैं बहुत ही मुश्किल से बाहर निकलती हूं,क्योंकि मुझे घर पर रहना पसंद है. इसलिए शुरुआत में मुझे ये बहुत डरावना लगता था, क्योंकि मैंने पहले कभी ऐसा महसूस नहीं किया था। हालांकि, मैं अब ये चीज समझती हूं कि पैपराजी अपना काम कर रहे हैं, लेकिन कोई मुझ पर नजर रखे यह मुझे पसंद नहीं है। उन्होंने बताया कि ऋतिक के साथ रिश्ते पर होने को लेकर उन्हें लोगों की नफरत का सामना करना पड़ा।

PunjabKesari
सबा ने अपने इंटरव्यू में कहा था-  "मैं पत्थर की नहीं बनी हूं, इसलिए मुझे बुरा लगता है। ऐसे भी कई दिन आते हैं, जब आप जागते हैं और सोचते हैं कि मैंने किसी के साथ ऐसा क्या किया?" लेकिन अब मैं समझ गई हूं कि लोगों की सोच के लिए मैं जिम्मेदार नहीं हैं, इसलिए अब मुझे लाइफ में शांति महसूस होती है..''। बता दें कि सबा  को अपनी वेब सीरीज 'हूज योर गायनिक?' को लेकर लोगों से प्यार भी मिल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saloni Kumari (@wordaaddict_)

इस वेब सीरीज में सबा आजाद एक डॉक्टर की भूमिका निभा रही हैं, जो एक फ्रेशर ओबी-गायनिक है। इसमें वह महिलाओं की पर्सनल हेल्थ से जुड़े मिथक को बदलने की कोशिश करती नजर आ रही हैं। वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करने में लगी है। सबा आजाद का कहना है कि  'हूज योर गायनिक?' के जरिए सिर्फ महिलाओं में नहीं, बल्कि पुरुषों में भी जागरुकता बढ़ेगी। उनका कहना है कि महिलाओं की पर्सनल हेल्थ को कभी भी कम नहीं आंकना चाहिए। 
 

Related News