30 NOVMONDAY2020 1:10:40 AM
Nari

हिना के बेफजूल खर्चों से तंग आए पिता इसलिए नाराज पापा ने उठाया बड़ा कदम

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 31 Oct, 2020 05:37 PM
हिना के बेफजूल खर्चों से तंग आए पिता इसलिए नाराज पापा ने उठाया बड़ा कदम

हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में मिस खान बिग बॉस 14 के घर में भी नजर आ चुकी हैं। हिना खान सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है। साथ ही एक्ट्रेस अपना स्टाइलिश फोटोशूट भी फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह अपने पिता के साथ बहस कर रही हैं कि उन्होंने क्यों उनके कार्ड ब्लॉक कर दिए हैं। 

PunjabKesari

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो को एक यूजर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में हिना खान अपने पिता से पूछती हैं कि उन्होंने उनके सारे कार्ड ब्लॉक क्यों कर दिए है तो इस पर हिना के पिता बोलते हैं कि तुम बहुत खर्चा करती हो इसलिए। 

पापा से नाराज हुई हिना 

वायरल वीडियो में हिना अपने पिता से कहती हैं कि उनके पास कोई क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड नहीं है। इस पर हिना के पिता से जवाब देते हैं वो इसलिए क्योंकि मैंने सारे कार्ड ब्लॉक करवा दिए हैं। ये बात सुनकर हिना घबराते हुए पूछती हैं, आपने मेरे सारे कार्ड ब्लॉक कर दिए, क्यों?

हिना के पिता ने कहा - लॉकडाउन है पैसे बचाओ 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#HinaKhan having a mature conversation with her father.

A post shared by Wonder Woman (@celebdiary1) on Oct 30, 2020 at 3:46am PDT

इस वीडियो में हिना अपने पिता से कहती हैं ,' आपने मेरे सारे कार्ड्स ब्लॉक कर दिए इस पर हिना के पिता उनसे कहते हैं क्योंकि आप खर्च करोगी पैसे। लॉकडाउन का समय है, पैसे जितने बचा सकते हो बचाओ। वीडियो में हिना कहती हैं कि आप सारे कार्ड ब्लॉक तो नहीं कर सकते हैं, मैं कैसे शॉपिंग करूंगी, मैं कॉफी तक नहीं खरीद पाऊंगी तो इस पर उनके पिता कहते हैं कैश ले लो मैं देता हूं, मैं तुम्हें कॉफी के लिए 200 रुपये दे दूंगा और बाकी खर्चे के लिए भी।'
 

Related News