17 MAYFRIDAY2024 10:11:16 AM
Nari

सोहेल की दूसरी बीवी बनी हंसिका, जयपुर में की ग्रैंड वेडिंग, रेड लहंगे में बला की खूबसूरत दिखी एक्ट्रेस

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 05 Dec, 2022 05:18 PM
सोहेल की दूसरी बीवी बनी हंसिका, जयपुर में की ग्रैंड वेडिंग, रेड लहंगे में बला की खूबसूरत दिखी एक्ट्रेस

साउथ की फेमस एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी फाइनली शादी के बंधन में बंध गई है। हंसिका ने कल अपने बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया के साथ शादी की। दोनों की शादी जयपुर में हुई। दुल्हन के लिबास में हंसिका बहुत ही प्यारी लग रही थी। हंसिका ने रेड एंड गोल्डन हैवी लहंगा पहना, जिसमें वो किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थी।साथ में उन्होंने मिडिल पार्टेड हेयर और सटल मेकअप किया। मांगटीका और नथ के साथ हंसिका अपने ब्राइडल लुक को कंप्लीट किया। कलीरों से लेकर चूड़ा तक सब कुछ परफेक्ट लग रहा था। दुल्हन बनी हंसिका से उनके पति सोहेल भी अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे थे। मंडप पर ही उन्होंने अपनी दुल्हन को किस किया। ब्राइडल एंट्री से लेकर वरमाला तक हर रस्म काफी धूमधाम से हुई।

PunjabKesari

हंसिका ने अपनी शादी की रस्मों को खूब किया एन्जॉय

हंसिका की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें व वीडियोज भी वायरल हो रही है। अपनी हल्दी सेरेमनी में एक्ट्रेस ने व्हाइट प्रिंटेड आउटफिट पहना था। 2 दिसंबर को दोनों परिवार ने कपल के लिए एक सूफी नाइट का आयोजन किया। सूफी नाइट में हंसिका और उसके होने वाले पति ने आइवरी कलर की ड्रेस पहनी। हंसिका ने मिरर-एम्बेलिश्ड शरारा पहना था जिसके साथ उन्होंने दुपट्टे कैरी किया। नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स, मांग टीका और पासा से उन्होंने अपनी लुक कंप्लीट की। हंसिका की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वो अपने पति के हाथों में हाथ डाले सूफी नाइट में एंट्री लेती हुई दिखाई दे रही है। शादी की खुशी हंसिका के चेहरे पर साफ दिखाई दे रही है।

PunjabKesari

इससे पहले हंसिका की मेहंदी सेरेमनी हुई। अपनी मेहंदी पर एक्ट्रेस ने नारंगी रंग के टाई-डाई कुर्ता सेट पहना था, जिसके साथ उन्होंने सिल्वर झुमकी कैरी की। रिपोर्ट्स की माने तो हंसिका के इस कुर्ते की कीमत 32,000 है। अपनी मेहंदी सेरेमनी में हंसिका होने वाले पति के साथ नाचती भी दिखी। बता दें कि हंसिका मोटवानी और सोहेल की शादी का फंक्शन माता की चौकी से शुरू हो गया था। शादी जयपुर में हो रही है ऐसे में माता की चौकी उनके मुंबई वाले घर में रखी गई।

PunjabKesari

सोहेल की दूसरी बीवी बनी हंसिका

गौरतलब है कि हंसिका की यह पहली शादी है और सोहेल की दूसरी। हंसिका सोहेल की दूसरी बीवी है। सोहेल और हंसिका लंबे वक्त से एक-दूसरे को जानते है। वे बिजनेस पार्टनर भी है। दोनों ने एक साथ कई इवेंट्स प्लान किए है। साथ में काम करते हुए ही दोनों को प्यार हुआ। रिपोर्ट्स की मानें तो सोहेल का टेक्सटाइल का बिजनेस भी है। सोहेल की पहली पत्नी का नाम रिंकी बजाज है। सोहेल की पहली शादी में हंसिका भी शामिल हुई थी। पहली शादी टूटने के बाद सोहेल हंसिका पर अपना दिल हार बैठे।

Related News