30 NOVMONDAY2020 1:45:59 AM
Nari

जाह्नवी कपूर को यूजर ने दी एक्टिंग सीखने की सलाह तो मिलाप जावेरी ने लगा दी क्लास

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 10 Aug, 2020 01:35 PM
जाह्नवी कपूर को यूजर ने दी एक्टिंग सीखने की सलाह तो मिलाप जावेरी ने लगा दी क्लास

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गुंजन सक्सेना को लेकर सुर्खीयों में छाई हुई हैं। जहां एक तरफ फैंस उनकी इस मूवी का इंतजार कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ फैंस ऐसे भी है जो जाह्नवी को उनकी एक्टिंग को लेकर ट्रोल करते हैं। हालांकि जाह्नवी को इस इंडस्ट्री में आए ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन उन्होंने इस इंडस्ट्री में अपनी अच्छी पहचान बना ली है। 

PunjabKesari

ट्रोलर्स के निशाने पर आई जाह्नवी कपूर

अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए जाह्नवी काफी उत्साहित हैं लेकिन इस फिल्म की वजह से उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है दरअसल हाल ही में डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने जाह्नवी की फिल्म गुंजन सक्सेना की तारीफ में कुछ बातें लिखी थी और ट्वीट कर उन्होंने लिखा था- गुंजन सक्सेना का प्रोमो बेहतरीन है। जो भी फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं, उनमें से गुंजन सक्सेना बढ़िया लग रही है। अगर ये बड़े पर्दे पर रिलीज होती तो बहुत बड़ी बन जाती। फिल्म देखने के लिए उत्साहित हूं।

यूजन ने जाह्नवी से कहा - एक्टिंग सीखिए

अब भई ट्रोलर्स तो ट्रोलिंग के लिए कोई मौका नहीं छोड़ते हैं और इस बार भी ट्रोलर्स ने जाह्नवी को उनकी एक्टिंग की वजह से ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ा और जावेरी के ट्वीट पर एक यूजर ने जाह्नवी पर निशाना साधा और लिखा- ये मैजेस आप लीड एक्ट्रेस को जरूर दे दीजिएगा- एक्टिंग सीखिए। 

मिलाप जावेरी ने लगा दी क्लास

यूजर के इस ट्वीट पर तो जावेरी का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने यूजर को मुंह तोड़ जवाब देते हुए लिखा , ' उन्हें ऐसे किसी मैजेस या फिर नकारात्मकता की जरूरत नहीं है। उन्होंने धड़क में बेहतरीन काम किया था और वे गुंजन सक्सेना में भी अच्छा करेंगी। किसी भी तरह की ट्रोलिंग इस बात को नहीं बदल सकती।
 

Related News