29 APRMONDAY2024 6:32:30 AM
Nari

गिगी हदीद ने NMACC Gala में हर मोमेंट को किया एंजॉय, अंबानी परिवार के लिए लिखा 'स्पेशल नोट'

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 Apr, 2023 11:03 AM
गिगी हदीद ने NMACC Gala में हर मोमेंट को किया एंजॉय, अंबानी परिवार के लिए लिखा 'स्पेशल नोट'

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (एनएमएसीसी) के लॉन्च के चर्चे खत्म हाेने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। इस इवेंट की रौनक बढ़ाने का काम किया था सितारों ने। यहां  बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां शामिल हुई थी, जिसके चलते यह इवेंट ज्यादा सुर्खियों में रहा। फेमस सुपरमॉडल गिगी हदीद ने ना सिर्फ इस इवेंट में शिरकत की बल्कि हर मोमेंट को एंजॉय भी किया। 

PunjabKesari
पहली बार भारत आई गिगी यहां के लोगों से बहुत खुश हैं और उनकी तारीफें करती नही थक रही है। उन्होंने अपने इस यादगार ट्रिप का एक्सपीरियंस शेयर कर कहा कि वह इसे कभी नहीं भूलेंगी। उन्होंने अपनी यात्रा की कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा- @maccindia के ओपनिंग वीकेंड के लिए मुंबई में मेरी मेजबानी करने के लिए अंबानी परिवार को हार्दिक धन्यवाद! अपने परिवार के विजन को साकार होते देखने के लिए वहां होना एक सम्मान की बात थी।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gigi Hadid (@gigihadid)


इसके साथ गिगी ने लिखा-  "'द ग्रेट इंडियन म्यूजिकल' और 'इंडिया इन फैशन' प्रदर्शनी की ओपनिंग नाइट्स देखने के बाद, मैंने बहुत कुछ सीखा।  इसके साथ गिगी ने भारतीय शिल्पा कला का प्रभाव विदेशी फैशन पर पड़ने की बात भी की। सुपरमॉडल ने कहा- वो पहली बार भारत आई थीं, जहां पर ना सिर्फ उन्होंने भारतीय संस्कृति और कला को जाना बल्कि यहां के खाद्य पदार्थों को भी आजमाया। जिसकी झलकियां उन्होंने शेयर की हैं। उन्होंने अपने स्टोरी में जार में रखी हुई चटनियां दिखाते हुए लिखा- , "अगर पार्टी में चटनियों के ऑप्शन्स नहीं हुए तो मैं वहां नहीं जाऊंगी."

PunjabKesari
 मुकेश अंबानी के कल्चरल इवेंट के लिए गिगी हदीद ने डिजाइनर अब्बू जानी संदीप खोसला की आइवरी और गोल्डन साड़ी पहनी थी जिसमें वह काफी गर्जियस लग रही थी। इस साड़ी में अटेलियर लखनऊ और उत्तर प्रदेश में महिला कारीगारों ने हाथों से कढ़ाई की थी। क्रिस्टल, सेक्विन हाइलाइट्स और बोल्ड, गोल्ड जरदोजी बॉर्डर के साथ उनकी साड़ी को डिजाइन किया गया है। 

Related News