28 APRSUNDAY2024 11:53:58 AM
Nari

'बोरिंग छत'  का मेकओवर कर गौरी ने कैटरीना को दिया था Suprise, डेकोरेशन पर किसी का भी आ जाएगा दिल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Jul, 2023 02:33 PM
'बोरिंग छत'  का मेकओवर कर गौरी ने कैटरीना को दिया था  Suprise, डेकोरेशन पर किसी का भी आ जाएगा दिल

यह बात तो किसी से छिपी नहीं है कि बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की पत्नी गौरी खान कमाल का टैलेंट रखती हैं।  वह एक सफल प्रोड्यूसर होने के साथ साथ एक इनटिरियर डिज़ाइनर भी हैं। वैसे तो मुकेश अंबानी से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा तक कई जानी-मानी हस्तियां उनके क्लाइंट रह चुके हैं, लेकिन कैटरीना कैफ के लिए उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया था जिसे देखकर वह पूरी तरह से हैरान रह गई थी।

PunjabKesari
गौरी खान ने एक्टर रितिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन के साथ मिलकर इंटीरियर डिजाइनिंग का काम शुरू किया था,  लेकिन आज उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। तभी तो कई सेलेब्स उन पर भरोसा करते हैं। दरसअल पिछले साल कैटरीना का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह गौरी के द्वारा मेकओवर की गई अपने घर की छत को दिखाती हुई नजर आई थी।

 

PunjabKesari
इस वीडियो में दिखाया गया था कि कैटरीना कैफ अपनी छत का दरवाजा खोलती हैं और जैसे ही अंदर आती हैं तो आश्चर्यचकित हो जाती हैं। कैमरा कैटरीना की आलीशान छत पर घूमता है, जिससे पूरा दृश्य दिखाई देता है। छत में पौधों, लैंप, बैठने की जगह सब कुछ बेहद ही आलिशान और प्यारा है।

PunjabKesari
वीडियो में कैटरीना अपनी खुशी जताते हुए कहती हैं कि- ‘वाओ, मुझे लाइटिंग बहुत अच्छी लगी, किसी भी जगह लाइटिंग सबसे महत्वपूर्ण है, ये दिखने में बहुत कोजी और क्यूट है... और इस पेड़ और हरियाली ने इस जगह को बदल दिया है। कैटरीना का शानदार रिएक्शन और गौरी की कारीगरी लोगों को बेहद पसंद आई थी।

PunjabKesari
फिल्म एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के घर का मेकओवर भी गौरी ने किया है।  उनका कहना है कि जैसे हम अपने शूज, बैग्स को  कपड़ों के साथ बदल बदल कर इस्तेमाल कर हम अपना लुक चेंज करते हैं, वैसे ही कुशन, वाॅलपेपर और आर्ट वर्क से घर को भी मेकओवर दे सकते हैं।

Related News