03 MAYFRIDAY2024 11:32:58 AM
Nari

उसका घमंड तोड़ूंगा... गैंगस्टर लॉरेंस ने जेल से धमकी देते हुए कहा- अभी भी वक्त है सलमान मांगे माफी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Mar, 2023 11:11 AM
उसका घमंड तोड़ूंगा... गैंगस्टर लॉरेंस ने जेल से धमकी देते हुए कहा- अभी भी वक्त है सलमान मांगे माफी

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से ही बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान पर खतरा मंडरा रहा है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई बार- बार एक्टर को जान से मारने की धमकी दे रहा है। एक बार फिर उसने चेताते हुए कहा कि वह सलमान खान का घमंड तोड़कर रहेगा। हालांकि ये धमकी मिलते ही  मुंबई पुलिस ने अभिनेता की सुरक्षा बढ़ा दी है।

PunjabKesari
गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले के मुख्य आरोपी बिश्नोई ने जेल के अंदर से ही एक चैनल को इंटरव्यू दिया था। इस दौरान उसने धमकी देते हुए कहा- सलमान को माफी मांगनी चाहिए या परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहना चाहिए।  लॉरेंस का कहना है कि  सलमान ने हमारे समाज को नुकसान पहुंचाया है। यदि उसने बीकानेर के नोखा धाम में आकर समाज से माफी नहीं मांगी तो उसका अहंकार तोड़ेंगे।

PunjabKesari
 उल्लेखनीय है कि पिछले वर्ष जून में अभिनेता को एक अहस्ताक्षरित पत्र मिला था जिसमें कहा गया था कि उनकी मौत भी गायक मूसेवाला की तरह होगी। धमकी के बाद सलमान को वाई प्लस सुरक्षा दी गई और बंदूक का लाइसेंस भी दिया गया। अभिनेता ने भी अपने घर के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी है। ताजा जानकारी के अनुसार अभिनेता को मुंबई पुलिस की रक्षा शाखा ने सुरक्षा दी है साथ ही स्थानीय बांद्रा पुलिस के अधिकारी भी उनकी सुरक्षा पर नजर रखे हुए हैं।

PunjabKesari
 सूत्रों ने बताया कि मुंबई पुलिस बिश्नोई के साक्षात्कार की जांच कर रही है और उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर सकती है। बता दें कि सलमान खान पिछले 12 साल से गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई के निशाने पर हैं। कहा जाता है कि जोधपुर में काले हिरण के शिकार के मामले में सलमान खान का नाम आने के बाद से लॉरेंस विश्नोई नाराज़ था, क्योंकि विश्नोई समाज काले हिरण की पूजा करता है।  मूसेवाला की हत्या के बाद से ही एक्टर पर खतरा मंडरा रहा है। 
 

Related News