29 APRMONDAY2024 12:03:19 AM
Nari

Winter Wardrobe:  सोनम के इन Looks को फॉलो कर सर्दियों में अपने वार्डरोब को करें तैयार

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Dec, 2022 03:19 PM
Winter Wardrobe:  सोनम के इन Looks को फॉलो कर सर्दियों में अपने वार्डरोब को करें तैयार

बॉलीवुड जगत में फैशन ट्रेंड सेट करने का क्रेडिट अगर किसी को  जाता है तो वो हैं हॉट, सेक्सी और स्टाइलिस्ट सोनम कपूर का। फैशनिस्टा एक्ट्रेस ने हर बार अपने खूबसूरती और स्टाइलिश लुक से फैंस को Impress किया है। सोनम की खास बात यह है कि वह नया फैशन ट्रेड बनाने और उसे फॉलो करने में देर नहीं लगाती हैं। कपड़ों को स्टाइल करना, अपनी ड्रेसिंग के साथ एक्सपेरिमेंट करने में वह सबसे आगे रहती हैं जो हम अकसर उनकी तस्वीरों में देखते हैं।  सर्दियों के इस मौसम में अगर आपको भी वॉरड्रोब फ़ैशन की चिंता सताने लगी है तो सोनम के ये शानदार लुक आपकी कुछ मदद कर सकते हैं। चलिए फैशन क्वीन के  विंटर वॉर्डरोब पर डालते हैं एक नजर।

PunjabKesari

ओवरकोट 

एक बेटे की मां बन चुकी सोनम के  स्टाइलिंग सेंस में जरा सी भी कमी देखने को नहीं मिली। रिसेन्ट एयरपोर्ट लुक में वह  विंटर फैशन गोल्स देती नजर आई। वह लाइट ग्रीन कलर की प्रिंटेड ट्यूनिक के साथ ब्लू कलर का ओवरकोट कैरी कर काफी कूल और स्टाइलिश लग रही थी। 

PunjabKesari

रॉयल लुक

 सोनम ने वाइट कलर की स्टाइप्ड नी लेंथ स्कर्ट को जैकेट और बूट्स के साथ बेहद ही बेहतरीन तरीके से स्टाइल किया था।  ब्लैक कलर के प्लेन टी-शर्ट के साथ लेदर की जैकेट, लेंथ स्कर्ट और ब्लैक कलर के नी लेंथ बूट्स उनके लुक को रॉयल बना रहे थे। 

PunjabKesari
अट्रैक्टिव लुक

 इस बार न्यू पार्टी के मौके पर अगर आप भी सभी की अट्रैक्शन पाना चाहती हैं तो सोनम की तरह हाई नेक टॉप, स्ट्रेट पैंट के साथ कैमल कलर की जैकेट कैरी कर सकती हैं। इससे ठंड भी नहीं लगेगी और लुक भी इन्हैन्स होगा। 

PunjabKesari
चैक्ड कोट

सोनम कपूर  शर्ट के साथ चैक्ड कोट और प्लाजो पैट में काफी स्टाइलिश लग रही थी। आप चाहें तो  चैक्ड कोट के साथ अलग स्टाइल की  शर्ट भी कैरी कर सकती हैं। यह विंटर सीजन के लिहाज से एकदम परफेक्ट लगेगा। 

PunjabKesari
ओवरसाइज  कोट 

 लाइट ब्राउन कलर की नी-लेंथ ड्रेस में सोनम का लुक देखने लायक था। इस आउटफिट के साथ ब्लैक बूट्स ओर ओवरसाइज लॉन्ग व्हाइट  कोट उनके फैशन में जबरदस्त स्टाइल का तड़का एड कर रहा था। 

PunjabKesari

ट्रेंचकोट 

सोनम कपूर के ग्रे कलर के ओवरसाइज ट्रेंचकोट को परफेक्ट बना रहा था इसका फुल लेंथ स्लीव्स और इसमें लगा लेदर बेल्ट। अगर आपको बहुत ज्यादा ठंड लगती है तो आप खुद को इन ओवर साइज कोर्ट से स्टाइल कर सकते हैं। 

PunjabKesari

डेनिम जैकेट और स्कर्ट

डेनिम जैकेट और  शिमरी प्लीटेड स्कर्ट के साथ एक  एक ग्राफिक टी-शर्ट पहनकर आप  स्टाइलिश तो लगेंगे ही बल्कि ये लुक आपको ठंड से बचाने में भी मदद करेगा। सोनम के इस लुक को बेहद पसंद किया गया था। 

Related News