28 JUNTUESDAY2022 12:01:27 PM
Nari

दाढ़ी मूंछ पर टिप्पणी: माफी मांगना भी नहीं आया काम, भारती सिंह के खिलाफ दर्ज हुई FIR

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 May, 2022 05:26 PM
दाढ़ी मूंछ पर टिप्पणी: माफी मांगना भी नहीं आया काम, भारती सिंह के खिलाफ दर्ज हुई FIR

कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने शो में दाढ़ी-मूंछ को लेकर किए मजाक से सिख समुदाय को बुरी तरह नाराज कर दिया है। अब एसजीपीसी (SGPC) ने भारती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है, इतना ही नहीं उनकी गिरफ्तारी की मांग भी तेज हो गई है। हालांकि कॉमेडियन ने अपने बयान को लेकर माफी मांगी थी, जिसे नामंजूर कर दिया गया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

जालंधर में दर्ज हुआ मामला 

सूत्रों के अनुसार रविदास टाइगर फोर्स के प्रमुख जस्सी तल्लन ने भारती के खिलाफ  जालंधर के आदमपुर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है। उन पर भारतीय दंड संहिता की धारा 295-ए (धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के इरादे से जानबूझकर और दुर्भावनापूर्ण कार्य) के तहत आरोप लगाया गया है।

PunjabKesari

क्या है मामला

एक शो के दौरान अभिनेत्री जैस्मिन भसीन से बात करते हुए भारती  दाढ़ी मूछ पर कमेंट करते हुए कहती है- "दाढ़ी मूंछ क्यों नहीं चाहिए। दाढ़ी मूछ के बड़े फायदे होते हैं। दूध पियो, ऐसे दाढ़ी मुंह में डालो, सेवइयों का स्वाद आता है। मेरे काफी फ्रेंड्स लोगों की शादी हुई है, जिनकी इतनी इतनी दाढ़ी है, सारा दिन दाढ़ी में से जुएं निकालती रहती है।"

PunjabKesari
भारती ने हाथ जोड़ मांगी थी माफी


हालांकि इस वीडियो पर बवल मचने के बाद भारती सिंह ने हाथ जोड‍़कर अपनी गलती के लिए माफी मांगी थी। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर कहा था-  "मेरा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग मुझे भेजकर पूछ रहे हैं कि आपने दाढ़ी-मूंछ के बारे में मजाक उड़ाया है। मैंने उस वीडियो को कई बार देख चुकी हूं और आपसे भी कहूंगी कि आप भी उस देखो"।  उन्होंने दावा किया है कि वह इस वीडियो में किसी धर्म या किसी जाति के बारे में नहीं बोली कि इस धर्म के लोग दाढ़ी रखते हैं और ये प्रॉब्लम होती है

PunjabKesari

पहले भी विवादों में रह चुकी है भारती

भारती पर पहले भी ड्रग्स रखने के आरोप लगे चुके हैं। इस मामले में  नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भारती  को पति हर्ष लिंबाचिया के साथ गिरफ्तार भी किया था। बाद में उन्हें इस मामले में जमानत मिल गई थी।

Related News