15 MAYWEDNESDAY2024 9:43:11 PM
Nari

Ira ने शादी में पहनी धोती-कोहलापूरे चप्पल और Sporty Watch, लोगों ने किया Troll

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 05 Jan, 2024 01:24 PM

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान और नूपुर शिखरे शादी की बंधन में बंद गये है। शादी में आमिर की परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल रहे। आमिर खान अपनी दोनों बीवियों किरण राव-रीना दत्ता और बच्चों की साथ मीडिया को खूब पोज देते दिखे। शादी काफ़ी सिम्पल सोबर थी, वही कुछ लोगों को आमिर और उनकी फैमिली का ड्रेसअप सिम्पल लगा तो कुछ को अजीब। चलिए एक नजर डालते हैं।

बेहद ही सिंपल दिखे नुपूर-आइरा 

पहले कपल की एक झलक देखते हैं। आइरा और नूपुर दोनों ही काफ़ी सिम्पल दिखे। नूपुर पहले तो कूल गेटअप में जोगिंग करते दोस्तों के साथ वेडिंग वेन्यू में पहुँचे। कोर्ट मैरिज के बाद वेडिंग पार्टी में नूपुर में ब्लू कलर की शेरवानी में दिखे वही दुल्हन आइरा भी काफ़ी सिम्पल थी। उन्होंने लहंगे की जगह स्टाइलिश धोती वियर की थी।सिम्पल जवेल्लेरी, खुले बाल और सिम्पल सिर पर दुपट्टा कैरी किया था और पैरों में सिम्पल सी कोहलपूरे चप्पल। लोगों ने कपल की सिम्पल लुक को पसंद भी किया तो कुछ ने ट्रोल भी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

एक यूज़र ने कहा- ब्राइडल  ने ये क्या पहना है। 

एक ने कहा- क्या पहन रखा है आइरा ने दुल्हन तो बिल्कुल नही लग रही…

एक और यूज़र ने कहा-कि कौन कह देगा की ये दुल्हन है ऐसे लग रहा है जैसे कुश्ती लड़ने जा रही। 

आइवरी कलर के धोती कुर्ता में दिखे आमिर खान

वही आमिर खान आइवरी कलर के धोती कुर्ता में दिखे और आमिर में साथ में लाइट पिंक कलर पगड़ी बांधी थी। आमिर के चेहरे पर बेटी की शादी की अलग ही ख़ुशी दिखी

PunjabKesari

रीना दत्ता सिंपल लुक में दिखी

रीना दत्ता सिम्पल सूट में दिखी और किरण गोल्डन ट्रेडिशनल साड़ी में जिसके साथ उन्होंने ब्लाउज की जगह ग्रीन टॉप पहना था। वही आमिर की दोनों बेटे पैंटसूट पहने डैपर लुक में नजर आए लेकिन कुछ लोगों को आमिर की फैमिली का पहरावा कुछ खास नही लगा। नूपुर की मां कांजीवरम सिल्क साड़ी में दिखी वो भी एक दम सिम्पल लग रही थी। 

PunjabKesari

एक यूज़र ने कहा- ये सारे के सारे किस ग्रह से आए हैं । सब इतने अजीब अजीब कपड़े क्यों पहन रहे हैं जबकि आइरा इतनी प्यारी हैं। 

एक ने कहा-एक से बढ़ कर एक लोग आमिर खान के परिवार में लेकिन सबके सब कार्टून 

एक में कहा सब क्यों एक दम पुराने लग रहे

वही कुछ यूज़र्स ने किरण राव को ट्रोल किया और कहा कि इस तरह की साड़ी में वह एक दम भिखारी दिख रही हैं। 

एक ने नसीहत देते कहा कि किरण जी को साड़ी एक से कैरी करनी चाहिए थी कार्टून नम्बर दो!

हालाँकि बहुत से लोगों को आमिर और उनके परिवार का ड्रेसअप एकदम सिम्पल और प्यारा लगा। वही आमिर अपने बड़े बेटे जुनैद खान को लेकर पापाराज़ी के साथ पोज देते दिखे, वो भी यूज़र्स को बहुत पसंद आया। आज वो एक एक्टर नही सिर्फ पिता लग रहे थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

Related News