19 APRFRIDAY2024 11:15:13 PM
Nari

सलमान के सपोर्ट में आगे आए उनके फैंस, किए 3 लाख से भी ज्यादा ट्वीट

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 20 Jun, 2020 11:41 AM
सलमान के सपोर्ट में आगे आए उनके फैंस, किए 3 लाख से भी ज्यादा ट्वीट

सुशांत सिंगर राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड का माहौल गरमा गया है। सुशांत के फैंस में अभी भी गुस्सा है और वो न्याय की मांग कर रहे हैं। इतना ही नहीं सुशांत के इंसाफ के लिए तो उनके फैंस ने सलमान और करण जौहर के पुतले तक जला दिए और तो और सलमान के शोरूम को बंद करने की भी मांग रखी। ऐसे में सुशांत के सपोर्ट में स्टार्स भी आगे आए जैसे कि कंगना, अभिनव और एक्टर साहिल खान लेकिन इसी बीच भाईजान सलमान पर भी कई गंभीर आरोप लगे। 

PunjabKesari

अभिनव ने लगाए थे ये आरोप 

हाल ही में  अभिनव कश्यप ने सलमान खान और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था, 'मेरा अनुभव भी इन सब चीजों से अलग नहीं रहा। मैंने भी काफी शोषण झेला है। 10 साल पहले 'दबंग 2' मेकिंग से मुझे बाहर करने की वजह अरबाज खान और सोहेल खान थे, ये लोग मेरा करियर कंट्रोल करना चाहते थे। मुझे काफी डराया धमकाया गया। 

PunjabKesari
जिया खान की मां ने भी लगाए आरोप 

इसके बाद दिवंगत जिया खान की मां राबिया अमीन ने भी सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद से ट्विटर पर सलमान खान को जमकर ट्रोल किया गया था।

सलमान को सपोर्ट कर रहे उनके फैंस

सलमान को यूं घिरता देख उनके फैंस उनकी सपोर्ट में आए और वो उनके लिए लगातार ट्वीट कर रहे हैं। आपको बता दें कि अब तक करीब 3 लाख से ज्यादा लोगों ने सलमान के सपोर्ट में ट्वीट किया है। उनके फैंस ने #WestandbySalmanKhan का इस्तेमाल कर नको सपोर्ट कर रहे हैं।

PunjabKesari
सलमान के सपोर्ट में किए गए ट्वीट

 

 

 

 

Related News