01 DECTUESDAY2020 9:31:34 PM
Nari

करण जौहर पर आमिर खान के भाई ने लगाया आरोप, बोले- सरेआम की थी बेइज्जती

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 08 Sep, 2020 11:26 AM
करण जौहर पर आमिर खान के भाई ने लगाया आरोप, बोले- सरेआम की थी बेइज्जती

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उठे नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर फिल्ममेकर करण जौहर को लोगों ने जमकर खरी-खोटी सुनाई। एक बार फिर करण जौहर सुर्खियों में बने हुए हैं। बाॅलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानि आमिर खान के भाई फैजल खान ने करण जौहर पर आरोप लगाते हुए चौंकाने वाला खुलासा किया है। फैजल का कहना है कि करण जौहर ने आमिर के 50वें जन्मदिन की पार्टी पर उनका अपमान किया था।

करण ने किया सरेआम बेइज्जत

फैजल खान ने हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि मेरे भाई का 50वां जन्मदिन था। उसकी पार्टी में करण जौहर ने सबके सामने मेरी बेइज्जती की थी। वह कहते हैं कि मैं किसी से बात कर रहा था लेकिन करण मुझे उस शख्स से बात नहीं करने दे रहे थे। करण उसे मेरे पास से हटाने की कोशिश कर रहे थे। इस तरह से करण ने मुझे सरेआम नीचा दिखाया। फैजल आगे बताते हैं कि एक समय ऐसा भी आया था जब लोग मुझे अपने आफिस तक ले जाने से मना कर देते थे। 

PunjabKesari

नेपोटिज्म पर बोले फैजल 

फैजल कहते हैं कि वह ऐसे दौर से भी गुजरे हैं जब कई निर्माता और निर्देशक उनसे मिलते तक नहीं थे। वहीं नेपोटिज्म पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में अक्षय कुमार, राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना, शाहरुख खान, सुशांत सिंह राजपूत ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने आउटसाइडर होते हुए भी अपनी पहचान बनाई। वह कहते हैं कि इनसाइडर होने का सिर्फ यह फायदा है कि स्टार किड को शुरूआत में एक या दो फिल्में में मिलती है।

PunjabKesari

कलाकार अपने हुनर से आगे बढ़ता है

फैजल आगे कहते हैं कि अगर किसी के पिता निर्माता या निर्देशक हैं तो उन्हें दो-चार फिल्में मिल जाएंगी। लेकिन फिर एक कलाकार अपने हुनर से ही आगे बढ़ता है। थोड़ा बहुत साथ इसमें किस्मत का भी होता है। बता दें फैजल खान फिल्म मेला में नजर आए थे। इस फिल्म में फैजल साथ उनके भाई आमिर खान ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। लेकिन ये फिल्म बाॅक्स आफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

PunjabKesari

Related News