29 APRMONDAY2024 4:29:10 AM
Nari

Bollywood की महंगी Fashionista Diva ! साड़ी के साथ लिया शॉल कीमत सुनकर ही सब हिल गये

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 01 Jul, 2023 05:57 PM
Bollywood की महंगी Fashionista Diva ! साड़ी के साथ लिया शॉल कीमत सुनकर ही सब हिल गये

अपने यूनीक और स्टाइलिश फ़ैशन सेंस के लिए फ़ेमस सोनम कपूर को बालीवुड की फैशनिस्ता गर्ल कहते है जो गलत नही है। ट्रेडिशनल आउटफिट से प्यार रखने वाली सोनम के कपड़ों में रॉयलनेस की झलक दिखती है ज़ाहिर सी बात है रॉयल होंगे तो महंगे भी होंगे।

हाल ही में सोनम ने अपने पेज पर साड़ी पहने तस्वीरें पोस्ट की जिसमें उन्होंने पंकज हेरिटेज की खूबसूरत साड़ी के साथ एक लेपर्ड प्रिंट शॉल कैरी किया है उनका वो शॉल इस समय लाइमलाइट में है वो भी अपने हाई रेट के लिए।

सोनम ने खूबसूरत प्रिंट में ग्रीन और गोल्डन ब्राउन साड़ी पहनी जिसके साथ ग्रीन और गोल्डन जेवेलरी पहनी लेकिन चर्चा में रहा celine ब्रांड का महंगा शॉल जिसकी क़ीमत 4 लाख 88 हज़ार रु. बताई जा रही है। सोनम की साड़ी और शॉल दोनों हाई यूज़र्स को पसंद आए।

इससे पहले सोनम ने रोहित बाल की डिज़ाइन की बड़े बड़े फ्लावर प्रिंट वाली मिंट ग्रीन साड़ी पहनी और इसे व्हाइट फ्लोरल प्रिंट वाले लोंग कोट के साथ स्टाइल किया। सोनम ने UK इंडिया वीक सेलिब्रेशन के लिए इंडियन ड्रेसअप को ही चुना। यही बात fans का दिल जीत गई।

इस से पहले सोनम ने नीता अंबानी के कल्चरल इवेंट में अबू जानी संदीप खोसला का मल्टीकलर हैवी लहंगा पहना था जिसके साथ खूबसूरत और स्टाइलिश स्लीव वाला क्रीमी ब्लाउज था।

इसी इवेंट के लिए सोनम ने जे जे वालाया की खूबसूरत केप स्टाइल बेल्ट वाली साड़ी पहनी थी जो देखने ने फ्लोर लेंथ सूट लग रही थी।

सोनम वेस्टर्न ड्रेसेज़ को भी बड़े सलीके से कैरी करती है। डीयोर फाल 23 इवेंट में सोनम ने ऑल पिंक ड्रेस पहनी थी।जिसके साथ मैचिंग कोट पहना। ड्रेस के साथ हेवी जवेलरी और हैंड्बैग कैरी कर सोनम ने खुद को इंडो-वेस्टर्न लुक दी।

सोनम लाइमलाइट में बनी हुई है क्योंकि वह शादी और प्रेगनेंसी ब्रेक के बाद अब फिर से फिल्मी दुनिया में वापसी कर रही है।

Related News