22 JUNSATURDAY2024 10:31:09 AM
Nari

गाउन में लव लेटर, सिर पर सजाया ताज... अंबानी की लाडली राधिका के हुस्न और फैशन के आगे सब हैं फेल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Jun, 2024 05:54 PM
गाउन में लव लेटर, सिर पर सजाया ताज... अंबानी की लाडली राधिका के हुस्न और फैशन के आगे सब हैं फेल

अंबानी परिवार की लेडीज के फैशन स्टाइल से तो हर कोई वाकिफ है। वह अपने आउटफिट से लेकर गहने तक हर चीज का बखूबी ध्यान रखती हैं और हर बार वह पब्लिक की अटेंशन भी बटोर लेती हैं। वैसे तो इस परिवार की काेई भी महिला किसी से कम नहीं है पर नीता अंबानी की होने वाली छोटी बहू एक बार सबसे आगे निकल गई। राधिका मर्चेंट कभी भी अपने स्टाइल के साथ कॉम्प्रोमाइज नहीं करती यह उनकी दूसरी प्री-वेडिंग में देखने को मिला।

PunjabKesari

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका अगले महीने शादी में बंधने जा रहे हैं। ऐसे में यह कपल हर पल को खूब एंजॉय करना चाहता है। पहली प्री-वेडिंग के कुछ दिनों बाद दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी रखी गई जो अपने देश में नहीं विदेश में थी। ऐसे में सभी को इंतजार था इस समारोह की तस्वीरों को जो अब सामने आई है।

PunjabKesari
इस दौरान होने वाली दुल्हन के एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिले। सब से ज्यादा चर्चा में रहा उनका कस्टम गाउन जिस पर उन्होंने अपनी लव स्टोरी प्रिंट करवाई थी। राधिका ने रॉबर्ट वुन द्वारा डिजाइन किया हुआ गाउन पहना था जिस पर वो लव लेटर छपवाया था जो उन्हें अनंत ने दिया था। 22 साल की उम्र में राधिका को अपने बॉयफ्रेंड अनंत से एक हैंड रिटेन लव लेटर मिला था जिसे अब पूरी दुनिया ने पढ़ा।

PunjabKesari
इस लेटर में अनंत ने अपनी भावनाओं का जिक्र किया है जिसे राधिका ने इस संजोकर रखा। उन्होंने इस शानदार गाउन के साथ लेयर्ड नेकलेस और मैचिंग इयररिंग्स कैरी किए थे। हल्का मेकअप और ओपन-पिन स्ट्रेट हेयर ने उनके लुक को पूरा किया था।

PunjabKesari


अब बात करते हैं राधिका के दूसरे लुक की जिसमें वह एकदम प्रिसेंज लग रही हैं। उन्होंने ब्लू कलर के कोर्सेट गाउन  के साथ डायमंड एंड ब्लू सफायर नेकलेस व डायमंड इयररिंग्स एक्सेसराइज़ किया था। डेवी मेकअप, डिफाइन्ड ब्रोज और पिंक लिप्स के साथ सिंपल लुक में राधिका बहुत प्यारी दिख रही थीं।

PunjabKesari

वहीं इस वाइट गाउन में अंबानी परिवार की बहू की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। इस गाउन के साथ क्रिस्टल रोज का टीयारा जैसा ताज पहनकर वह एकदम परी लग रही थी। उन्होंने फेमस डिजाइनर तमारा राल्फ के स्प्रिंग-समर 2024 कलेक्शन से इस वाइट साटन गाउन को कैरी किया था। इस डबल साटन ड्रेप्ड गाउन को राधिका ने क्लासी तरीके से स्टाइल किया था।

PunjabKesari

Related News