17 MAYFRIDAY2024 8:15:17 AM
Nari

एल्विश ने भरे रेस्टोरेंट में चलते-चलते आदमी को मारा थप्पड़, Viral Video पर दिया यह बयान

  • Edited By palak,
  • Updated: 12 Feb, 2024 09:56 AM
एल्विश ने भरे रेस्टोरेंट में चलते-चलते आदमी को मारा थप्पड़, Viral Video पर दिया यह बयान

बिग बॉस ओटीटी 2 की विजेता रह चुके एल्विश यादव एक बार फिर से सुर्खियों में बन गए हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में वह एक आदमी को गुस्से में थप्पड़ मारते हुए दिख रहे हैं। यह वीडियो जयपुर का है और इस वीडियो पर यूट्यूबर ने अपना बयान भी दिया है। उन्होंने एक ऑडियो क्लिप के जरिए बताया है कि आखिर उन्होंने उस शख्स को थप्पड़ क्यों मारा। 

रेस्टोरेंट में जड़ा आदमी को थप्पड़ 

बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता और यूट्यूबर एल्विश के सामने आए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह रेस्टोरेंट में एक आदमी को थप्पड़ मारते हुए दिख रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो एक अज्ञात शख्स ने एल्विश के परिवार पर कमेंट किया इसके बाद उन्होंने उस व्यक्ति को गुस्से में जबाव दिया। घटना का कारण समझने के लिए पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। हालांकि एल्विश की पीआर टीम की ओर से इस घटनाक्रम पर अभी कोई भी टिप्पणी सामने नहीं आई है परंतु एक ऑडियो क्लिप उनका काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह सच्चाई बताते हुए दिख रहे हैं। 

'मुझे मां बहन की गाली देगा तो'

वायरल हुए ऑडियो क्लिप में एल्विश कह रहे हैं कि - 'देखो भाई मैटर ये कि ना मेरे को लड़ाई करने का शौक है और ना ही हाथ उठाने का शौक है, मैं अपने काम से काम रखकर नॉर्मल चलता हूं, जो मुझे फोटो खिंचवाने को कहता है, फोटो खिंचवाता हूं, और तुम्हे दिख रहा है कि साथ में पुलिस भी चल रही है और कमांडो भी हैं कि कुछ गलत कर दिया और पता नहीं चलेगा। लेकिन अगर कोई मुझे मां-बहन की गाली देगा तो मैं नहीं छोड़ूंगा । उसने मुझे बोला और मैंने जाके उसे दे दिया। उसने गाली बकी तो मैंने उसे दे दिया। मैं अपने स्टाइल का हूं। वो मुंह से बोलता है, हम मुंह से नहीं बोल पाते भाई।'

PunjabKesari

कुशा कपिला से भी हो चुका है पंगा 

एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर कुशा कपिला ने भी हाल ही में एल्विश यादव को लेकर एक खुलासा किया  था। उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस ने एल्विश को इंस्टाग्राम पर ब्लॉक किया हुआ है। इसका कारण बताते हुए कुशा ने कहा कि कोरोना के दौरान उन्होंने ऐसा किया था जिसके बाद एल्विश ने उनसे दोस्ती करने के की कोशिश भी की। आपको बता दें कि एल्विश ने कुशा को उन दिनों सस्ती करीना कपूर कहा था इस अभद्र  टिप्पणी पर कुशा ने उन्हें जवाब भी दिया था। 

PunjabKesari


 

Related News