29 APRMONDAY2024 6:59:38 AM
Nari

पार्टी में बेटी दिखेगी और भी Beautiful, पेरेंट्स आराध्या बच्चन की ड्रेसेज से लें Ideas

  • Edited By palak,
  • Updated: 16 Nov, 2022 01:24 PM
पार्टी में बेटी दिखेगी और भी Beautiful, पेरेंट्स आराध्या बच्चन की ड्रेसेज से लें Ideas

लड़कियां चाहे कोई भी ड्रेस पहन लें बहुत ही प्यारी लगती हैं। लेकिन स्टार किड्स खासकर बच्चों के लुक फैंस को काफी आकर्षित करते हैं। तैमूर अली खान, जैह अली खान, शाहीद की बेटी मीशा कपूर यह किड्स भी अपने पेरेंट्स की तरह फैंस से लाइमलाइट ले ही लेते हैं। वहीं बच्चन परिवार की लाडली आराध्या बच्चन भी इन सभी को फैशन के मामले में पूरी टक्कर देती हैं। आराध्या बच्चन भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वह अभी से स्टाइल आइकन बन चुकी हैं। आप भी अगर अपनी बेटी को किसी पार्टी में तैयार करना चाहती हैं तो आराध्या बच्चन से आइडिया ले सकती हैं। आराध्या बच्चन के स्टाइल सेंस आपकी बेटी की खूबसूरती में चार-चांद लगा देंगे। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में...

 सलवार सूट 

आप अपने बेटी को पार्टी में सलवार सूट भी पहना सकती हैं। ऑफ व्हाइट सलवार सूट आप अपनी बेटी को पहना सकती हैं। साथ में ओपन हेयरस्टाइल और लाइट मेकअप के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकते हैं। ड्रेसेज के कॉम्बिनेशन में ऑफ व्हाइट सलवार सूट एकदम बेस्ट रहेगा। 

PunjabKesari

वन शोल्डर ड्रेस 

लड़कियों को वन शोल्डर ड्रेस भी बहुत ही प्यारी लगती है। खासकर इस तरह की ड्रेस आप बेटी को पार्टी वियर थीम के लिए कर सकते हैं। आप चाहे तो ऐश्वर्या की तरह अपनी बेटी के साथ भी मैचिंग आउटफिट ड्रेस डालकर दोनों मां-बेटी पार्टी की जान बन सकती हैं। 

PunjabKesari

फ्लोरल प्रिंट 

बच्चों पर वाइब्रेट और फ्लोरल कलर बहुत ही प्यारे लगते हैं। इस तरह की प्यारी सी फ्रॉक आप अपनी बेटी को पार्टी में पहना सकते हैं। साथ में मैचिंग हैड बैंड्स, हेयर क्लिप्स, चूड़ियां, पैरों में बैली पर्स  जैसी चीजें देकर उसे और भी ज्यादा क्यूट लुक मैच कर सकती हैं। 

PunjabKesari

फ्रॉक 

बच्चों पर बेबी पिंक कलर भी बहुत अच्छा लगता है। आप बेबी पिंक फ्रॉक के साथ मैचिंद शूज और हेयर स्टाइल करके अपनी बेटी को पार्टी में तैयार कर सकती हैं। इस लुक के साथ वह पार्टी में भी ब्यूटीफूल दिखेंगी। 

PunjabKesari

गाउन 

सिंल गाउन भी लड़कियों पर बहुत ही सूट करते हैं। आप चाहे तो आराध्या की तरह लाइट क्रीम गाउन भी अपनी बेटी को पहना सकती हैं। हेयरबेंड लगाकर और मैंचिंग शूज पहनाकर आप उसकी लुक में चार-चांद लगा सकती हैं। 

PunjabKesari

 


 

Related News