23 APRTUESDAY2024 11:23:20 AM
Nari

फिल्म 'पुष्पा' की फैन हुई ड्रीम गर्ल, अल्लू अर्जुन की तारीफ के बहाने बॉलीवुड स्टार्स पर मारा ताना

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 May, 2023 02:31 PM
फिल्म 'पुष्पा' की फैन हुई ड्रीम गर्ल, अल्लू अर्जुन की तारीफ के बहाने बॉलीवुड स्टार्स पर मारा ताना

बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी ने दक्षिण भारतीय अभिनेता अल्लू अर्जुन के अभिनय की तारीफ की है। अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: दि राइज' दर्शकों को बेहद पसंद आयी थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी, एक्टर के अभिनय से हेमा मालिनी इतनी प्रभावित हुई कि खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाई। 

PunjabKesari
हेमा मालिनी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा-‘‘मैंने पुष्पा देखी और बड़ा मजा आया देखने में। फिल्म का वह खास डांस स्टेप कई लोग करते हैं। मुझे अल्लू की परफॉर्मेंस बहुत अच्छी लगी। इसके बाद मैंने अल्लू की दूसरी एक फिल्म देखी और अनुभव किया वह गुड लुकिंग बॉय है। ‘पुष्पा' में वह बिल्कुल ही अलग नजर आ रहे थे। उसने बहुत बढि़या किरदार निभाया, सबसे बड़ी बात यह है कि उसने इस तरह के लुक के लिए हामी भरी।'' 

PunjabKesari
हेमा मालिनी ने अल्लू अर्जुन की तारीफ जारी रखते हुए कहा-  "वह पुष्पा में लुंगी पहने हुए बेहद देहाती और बेहद अलग दिखता था। यह तारीफ लायक है कि वह इस तरह के लुक को स्पोर्ट करने और भूमिका निभाने के लिए तैयार हो गए। हमारी हिंदी फिल्म के हीरो थोड़ी ना ऐसा दिखेंगे, मुझे याद है कि रजिया सुल्तान में धरमजी को सांवला दिखना था और वह झिझक रहे थे"। 

PunjabKesari
 अल्लू अर्जुन की तारीफ में हेमा मालिनी ने बॉलीवुड सितारों पर तंज कस दिया है। ऐसे में उनका ये बयान चर्चा में बना हुआ है। साल 2021 में आई अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा'  बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डुपर हिट रही थी। कई जबरदस्त एक्शन सीन्स के साथ इसके डायलॉग्स ने भी बच्चों-बच्चों की जुबां पर अपनी छाप छोड़ दी थी।
 

Related News