29 APRMONDAY2024 1:58:52 AM
Nari

मैं  शून्य हो गई... मां के निधन के बाद  Divya Khosla Kumar ने लिखा बेहद भावुक पोस्ट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 Jul, 2023 04:42 PM
मैं  शून्य हो गई... मां के निधन के बाद  Divya Khosla Kumar ने लिखा बेहद भावुक पोस्ट

माता- पिता को खाेने का दर्द सहना आसान नहीं है। यह दुख वही समझ सकता है जिसने अपनों को खोया है, इन दिनों बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोंसला कुमार भी इसी दर्द से गुजर रही है। उनकी मां ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

PunjabKesari
मां को खाेने के बाद एक्ट्रेस बुरी तरह से टूट गई हैं, उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपना दर्द बयां किया है।अदाकारा ने  बेहद इमोशल पोस्ट के साथ अपने मां के देहांत की जानकारी सांझा की है। उन्होंने मां की याद में कुछ तस्वीरे भी शेयर की है, जिसे देखकर किसी की भी आंखें भर आए।

PunjabKesari
दिव्या ने अपने पोस्ट में लिखा- 'मम्मा... मैंने मां को कुछ देर पहले ही खो दिया और मेरे दिल में एक शून्यता रह गई। मैं आपसे मिले आशीर्वाद और नैतिक मूल्यों को हमेशा अपने साथ रखती हूं। मेरी सबसे खूबसूरत आत्मा... बहुत गर्वित हूं कि आपने मुझे पैदा किया। आई लव यू मम्मा। ओम शांति।' 

PunjabKesari
पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीरों में देख सकते हैं कि एक्ट्रेस  अपनी मां के साथ कितना प्यारा बॉन्ड शेयर करती थी। अब लोग उनके इस पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें इस दुख घड़ी में हिम्मत रखने की सलाह दे रहे हैं।

Related News