19 APRFRIDAY2024 7:43:04 PM
Nari

'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम Disha Parmar के घर गूंजेगी किलकारी! सोनोग्राफी की फोटो शेयर कर दी गुड न्यूज

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 19 May, 2023 02:39 PM
'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम Disha Parmar के घर गूंजेगी किलकारी! सोनोग्राफी की फोटो शेयर कर दी गुड न्यूज

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार और राहुल वैद्य अपनी शादी के करीब दो साल बाद अपने घर में नन्हें मेहमान का स्वागत करने वाले हैं। इस क्यूट कपल ने बड़े ही क्यूट अंदाज में फैस से प्रेगनेंसी की न्यूज शेयर की। कपल ने सोनोग्राफी के भी फोटो और वीडियो शेयर की, जिनमें गर्भ में पल रहे बच्चे को साफ देखा जा सकता है।

दिशा और राहुल ने फोटो में स्टाइल को रखा सिंपल

दिशा कभी भी अपने स्टाइल के साथ ओवर द टॉप नहीं जाती हैं और इस बार भी उन्होंने अपनी इस अप्रोच को बरकरार रखा। प्रेगनेंसी अनाउंसमेंट के लिए अदाकारा ने प्लेन ब्लैक ड्रेस चुनी थी। इसमें हॉल्टर नेकलाइन, डीप कट आर्महोल्स और फिगर हगिंग फिटिंग थी। वहीं एक्ट्रेस ने अपने मेकअप को मिनिमल रखा था। इस नो-मेकअप लुक के साथ उन्होंने लंबे बालों को मिडिल पार्ट कर स्टाइल किया था। शेयर्ड फोटो में एक्ट्रेस किसी भी तरह की कोई जूलरी भी पहनी दिखाई नहीं दे रही थीं। ये पूरा लुक बेहद सिंपल है जिससे दिशा की नेचुरल खूबसूरती उभर कर आ रही है । वहीं टू बी पापा राहुल ने वाइफ दिशा के साथ ट्विनिंग करते हुए नजर आए। उन्होंने भी काले रंग के कपड़े पहने थे। सिंगर ने ब्लैक कलर की फिटिड जींस पहनी थी और उसके साथ राउंड नेक की प्लेन टी-शर्ट पेयर की। वहीं राहुल के चेहरे पर पापा बनने की खुशी साफ नजर आ रही थी।

इस पोस्ट को शेयर करते ही बधाईंयों का तांता लग गया। बिग-बॉस 13 में राहुल के साथ घर में कैद हुए Eijaz Khan ने कमेंट में लिखा, 'बधाई मेरे भाई।'

PunjabKesari

वहीं दिशा के बड़े अच्छे लगते हैं को-स्टार और दोस्त Nakuul Mehta ने भी बधाई देते हुए लिखा Wohoo और साथ में एक हार्ट इमोजी भी बनाई।

PunjabKesari

Related News