17 SEPTUESDAY2024 8:06:13 PM
Nari

दिलजीत दोसांझ के क्रेजी फैन,  सिर्फ दो मिनट में बिक गई Concert की 1 लाख से ज्यादा टिकट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Sep, 2024 08:14 PM
दिलजीत दोसांझ के क्रेजी फैन,  सिर्फ दो मिनट में बिक गई Concert की 1 लाख से ज्यादा टिकट

 नारी डेस्क: पंजाबी गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ को लेकर लोगों की दीवानगी सर चढ़कर बोल रही है। उनके  आगामी कॉन्सर्ट टूर, दिल-लुमिनाती के प्री-सेल टिकट लाइव होने के कुछ ही मिनटों में ही बिक गए। सिंगर ने 15 मिनट में ही सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। यह टूर 26 अक्टूबर को दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में शुरू होने वाला है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)


यह कॉन्सर्ट इंडिया के कई हिस्सों में होने वाला है, लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि  उनके दिल्ली वाले टूर के सिर्फ 15 मिनट के अंदर 1 लाख से ज्यादा टिकट बिकी हैं। मंगलवार को दोपहर 12 बजे दिल-लुमिनाती टूर की बुकिंग शुरू हुई और लोगों ने खूब दिलचस्पी दिखाई और ‘अर्ली बर्ड' टिकटें दो मिनट के अंदर बिक गईं। 

अब सामान्य टिकट बिक्री 12 सितंबर से दोपहर 1 बजे से जनता के लिए खुलेगी। भारी डिमांड होने के चलते फैंस को यही सलाह दी जाती है कि वो टिकट पहले से बुक कर लें। कॉन्सर्ट के लिए सबसे सस्ता टिकट 1499 रुपये का था, ये सिल्वर (बैठे हुए) क्षेत्र के लिए थे। वहीं गोल्ड (खड़े होकर) क्षेत्र के टिकट 3999 रुपये में बिक रहे थे। फिर दोपहर 12.10 बजे, सबसे सस्ती टिकट की कीमत उसी सिल्वर (सीटिंग) क्षेत्र के लिए 1999 रुपये हो गई। 


लोगों के क्रेज को देखते हुए गोल्ड एरिया के टिकट 4999 रुपये कर दीगई, और बाद में (सेकेंड फेज) में भी यह बढ़कर 5999 रुपये हो गई। हालांकि अभी तक यह बुकिंग सिर्फ चडीएफसी पिक्सेल क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए है. अन्य के लिए 12 सितंबर से बुकिंग होगी।सिर्फ 15 मिनट में एक लाख टिकटें पठान, जवान, कल्कि 2898 एडी और स्त्री 2 जैसी फिल्मों की भी नहीं बिकी हैं.  
 

Related News