23 JULTUESDAY2024 6:21:43 PM
Nari

फ़िल्म इंडस्ट्री से बेहद नाराज हैं धर्मेंद्र, बोले-इतनी मेहनत के बाद भी मेरे परिवार को नहीं मिला हक

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Aug, 2023 01:28 PM
फ़िल्म इंडस्ट्री से बेहद नाराज हैं धर्मेंद्र, बोले-इतनी मेहनत के बाद भी मेरे परिवार को नहीं मिला हक

बॉलीबुड के ही-मैन यानी कि धर्मेंद्र कई सालों से फ़िल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं।  सालों बाद भी  काम के प्रति उनका जबरदस्त जुनून देखने को मिलता है। कई सारी सुपरहिट रोमांटिक फिल्मों में काम करने के बावजूद उन्हें वह नहीं मल पाया जिसके वह हकदार है। ही-मैन को इसी बात का मलाल है आखिरकार उन्होंने अब बता ही दिया कि वह फ़िल्म इंडस्ट्री की किस बात से नाराज हैं। 

PunjabKesari
एक तरफ  धर्मेंद्र की जहां रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है तो वहीं उनके बेटे सनी देओल की फिल्म गदर 2 भी खूब धमाल मचा रही है। लोगों का इतना प्यार मिलने के बावजूद एक्टर को लगता है कि उनके परिवार को अपना हक नहीं मिल पाया है। उनका मानना है कि वह और उनके दोनों बेटे सनी और बॉबी अच्छा काम कर रहे हैं, फिर भी उनके काम को कोई स्वीकार नहीं करता है।

PunjabKesari
दरसअल टाइम्स नाउ को दिए एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने अपने सालों की भड़ास निकाली। उन्होंने कहा- " हमारी फैमिली मार्केटिंग नहीं करती, हमारा मानना है कि काम हमारी बात कहेगा। उन्होंने कहा- सनी की फिल्में ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर रही लेकिन आप उनके मुंह से कभी अपने काम की तारीफ करते हुए नहीं सुनेंगे। मेरे छोटे बेटे बॉबी देओल भी अच्छा काम कर रहे हैं, लेकिन मेरे परिवार को कभी भी हमारा हक नहीं दिया गया।

PunjabKesari
एक्टर आगे कहते हैं- हमें कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि फैंस का प्यार हमारे लिए काम करते रहने के लिए काफी है। हमें इंडस्ट्री के सराहने की कोई जरुरत नहीं है। आगे वह कहते हैं कि मुझे 1969 में आई फिल्म सत्यकाम के लिए एक भी अवॉर्ड नहीं मिला। धर्मेंद्र का कहना है कि इस साल उनके परिवार पर भगवान का आशीर्वाद बना रहा और उनके घर में खुशियां आई हैं। वह कहते हैं कि उन्होंने जरूर अपनी जिंदगी में कुछ अच्छा किया होगा, जो इस उम्र में भी उन्हें इतनी खुशियां मिली हैं।


 

Related News