29 APRMONDAY2024 7:36:10 AM
Nari

गणेश विसर्जन खत्म होते ही Juhu की सफाई करने पहुंचे Celebs,  राजकुमार राव ने लोगों को दी ये सलाह

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Sep, 2023 06:16 PM
गणेश विसर्जन खत्म होते ही Juhu की सफाई करने पहुंचे Celebs,  राजकुमार राव ने लोगों को दी ये सलाह

मुंबई में गणेश विसर्जन के बाद जुहू समुद्र तट की सफाई के लिए शुक्रवार को चलाए गए अभियान में बॉलीवुड कलाकार राजकुमार राव, मानुषी छिल्लर और सैयामी खेर शामिल हुए। इससे एक दिन पहले जुहू समुद्र तट के निकट भगवान गणेश की सैकड़ों प्रतिमाओं को विसर्जित किया गया था। 


दिव्यज और भामला फाउंडेशन की ओर से आयोजित 'क्लीनाथॉन 2.0-2023' महासागर अपशिष्ट प्रबंधन कार्यक्रम में लोकप्रिय जुहू समुद्र तट के विशाल विस्तारित क्षेत्र में फैले मलबे को इकट्ठा करने के लिए स्वयंसेवकों और स्थानीय लोगों के साथ-साथ मशहूर हस्तियां भी शामिल हुईं। राजकुमार राव ने इस दौरान कहा- ‘‘यह बहुत ही महत्वपूर्ण पहल है। मैं यहां घूमने आता हूं, इसलिए साफ-सुथरे समुद्र तट पर आना बहुत अच्छा लगता है। 

PunjabKesari
अभिनेता ने कहा- आज मुझे स्वयं इसमें भाग लेने का अवसर मिला। यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण पहल है और मैं चाहता हूं कि हम सभी इसमें भाग लें । उन्होंने 'स्वच्छ भारत' अभियान शुरू करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सराहना भी की। उनके अलावा ईशा कोप्पिकर ने भी इस सफाई अभियान में हिस्सा लिया। 

PunjabKesari
पूर्व मिस यूनिवर्स मानुषी छिल्लर ने कहा कि आजकल फिल्म के सेट पर्यावरण के अनुकूल होते जा रहे हैं। उन्होंने कहा- ‘‘समय के साथ इसमें बहुत बदलाव आया है। हमने 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' की शूटिंग महामारी के दौरान, दो लॉकडाउन के बीच की थी। यह देखना अद्भुत था कि सभी लोग मास्क का उपयोग कर रहे थे, सभी सावधानियां बरती जा रही थीं, सब कुछ ठीक से व्यवस्थित था, जहां हमने सुनिश्चित किया कि हम आसपास कचरा न फैलाएं।

Related News