26 APRFRIDAY2024 6:01:04 PM
Nari

रेखा की खूबसूरती का असली राज, मेकअप और देसी नुस्खे नहीं जवां स्किन का राज

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 18 Dec, 2020 04:51 PM
रेखा की खूबसूरती का असली राज, मेकअप और देसी नुस्खे नहीं जवां स्किन का राज

बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा की खूबसूरती आज भी वैसे ही बरकरार है। 66 की उम्र के करीब रेखा आज भी इतनी जवां दिखती हैं कि उनके आगे आज की एक्ट्रेस भी फीकी ही नजर आती हैं।

आम औरतें अक्सर रेखा को देखकर सोचती हैं कि काश उनकी स्किन भी रेखा की तरह ग्लो करती। इसके लिए देसी टोटके भी फॉलो करती हैं लेकिन आपको बता दें बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा सिर्फ देसी नुस्खों के सहारे नहीं बैठी, ना ही नुस्खों की बदौलत उन्होंने अपनी खूबसूरती और स्किन की जवानी बरकरार रखे हैं बल्कि इसके लिए वह अच्छे खासे पैसे खर्च करती हैं और इस बात का सबूत हैं उनकी अब और इंडस्ट्री में डेब्यू के वक्त की तस्वीरें।

PunjabKesari

जी हां, यह तो हम सब जानते हैं कि इन हीरोइनों के लिए खूबसूरती व फिटनेस कितने मायने रखती है। अगर वह खूबसूरत, अट्रैक्टिव और फिट नहीं दिखेंगी तो उन्हें फैंस द्वारा कुछ खास पसंद भी नहीं किया जाएगा।

रेखा ने भी इसी के चलते खुद को मेंटेन रखा हालांकि रेखा का कंप्लेक्शन पहले काफी डार्क था जिसके चलते उन्हें कई बार रिजेक्शन मिली थी। रेखा ने डार्क कंप्लेक्शन को फेयर करवाने के लिए कई स्किन ट्रीटमेंट का सहारा लिया। पहले की तस्वीरें देखें तो आपको रेखा काफी चब्बी दिखेंगी, वजन को कंट्रोल रखने के लिए भी उन्होंने ट्रीटमेंट्स, एक्सपर्ट-डाइटिशियन की सलाह ली।

स्किन को जवां रखने, झुर्रियों झाइयों को हटाने के लिए रेखा कई तरह की कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लेती रही हैं तभी तो उनके चेहरे पर गजब का निखार है हालांकि मेंटेन्स के लिए अच्छी डाइटिशियन योग एक्सपर्ट्स से भी एक्ट्रेस लगातार फोलोअप लेते रहते हैं ताकि फिट एंड फाइन रह सकें। यह उनके लाइफस्टाइल का ही एक हिस्सा है।

PunjabKesari

तो बहनों अब तो आप जान गए होंगे कि इतनी उम्र तक रेखा जवां कैसे हैं। देसी नुस्खे काम करते हैं लेकिन फिर भी उम्र के हिसाब से एजिंग साइन आना स्वभाविक है। बस इन्ही साइन्स को रिमूव करवाने के लिए रेखा ही नहीं बल्कि सारी एक्ट्रेस अच्छा-खासा पैसा खर्च करती हैं।

Related News