03 MAYFRIDAY2024 8:45:23 PM
Nari

बाइक राइडिंग का शौंक रखती हैं बाॅलीवुड की ये हसीनाएं

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 21 Feb, 2020 05:27 PM
बाइक राइडिंग का शौंक रखती हैं बाॅलीवुड की ये हसीनाएं

बॉलीवुड हो या हॉलीवुड, फिल्म में हीरो के बाइक स्टंट देखकर आपने तालिया तो खूब मारी होगी। मगर, आज हम आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे, जो बाइक पर स्टंट दिखाने के मामले में किसी से कम नहीं है। भई, भले ही अब भारत चांद पर पहुंच गया हो लेकिन अभी भी कुछ लोग सोचते हैं कि लड़कियां लड़कों की तरह बाइक नहीं चला सकती। ऐसे में बॉलीवुड की ये हसीनाएं इन सभी लोगों के लिए करारा जवाब है।

सिर्फ फिल्म ही नहीं, बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस अपनी असल जिंदगी में भी कई बार बाइक राइडिंग कर चुकी हैं। चलिए आपको बताते हैं उन एक्ट्रेस के नाम, जो साबित कर चुकी हैं कि लड़कियां लड़कों से किसी मामले में कम नहीं है।

सोनाक्षी सिन्हा

PunjabKesari

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा फिल्मों में ऐसे किरदार निभाना पसंद करती हैं, जो लोगों में और उनकी सोच में बदलाव ला सके। तो वहीं रील ही नहीं रियल लाइफ में भी वह बाइक चलाने के मामले में लड़कों से कम नहीं है। वह काफी अच्छी बाइक चला लेती हैं। फिल्मों में भी वह कई बार बाइक चलाती हुई नजर आ चुकी है।

करीना कपूर

करीना कपूर को बाइक चलाना खास पसंद नहीं हैं, लेकिन फिल्मों में उन्हें कई बार बाइक चलाते देखा गया है। 'गोलमाल' जैसी फिल्मों में वह बाइक चलाती हुई नजर आई हैं।

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा फिल्म 'एक विलन' में बुलेट चलाती नजर आई थी। इसके लिए उन्होंने बाइक राइडिंग की ट्रेनिंग ली थी। जिसके बाद वह वाइक चलाने में एक्सपर्ट हो गई। उन्हें कई बार मुंबई की सड़कों पर बाइक राइड करते हुए देखा जा चुका है।

अनुष्का शर्मा

PunjabKesari

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को बाइक का फोबिया है लेकिन अपने इस डर को दूर कर उन्होंने फिल्मों में धुंआधार बाइक राइडिंग की और अब तो मानों अनुष्का को बाइक से प्यार ही हो गया है।

कैटरीना कैफ

कैटरीना लड़कों से भी अच्छी बाइक चला लेती हैं। वह एक एक्सपर्ट बाइक राइडर हैं। फिल्मों में भी वह कई बार बाइक चला चुकी हैं।

गुल पनाग

PunjabKesari

गुल पनाग के एक्टिंग के अलावा ओर भी बहुत से शौक हैं। बचपन से उन्हें बाइक चलाने का भी काफी शौक था। उनके पास खुद की कई बाइक्स है और वह अक्सर सोशल मीडिया पर बाइक राइड के की तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं।

आप भी इन एक्ट्रेस से इंस्पिरेशन लें और खुद को किसी मामले में कम ना समझें।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News