22 APRTHURSDAY2021 11:20:23 AM
Nari

पति से 7 गुना ज्यादा अमीर हैं बिपाशा, आखिर कैसे निकली करण से आगे?

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 08 Jan, 2021 03:11 PM
पति से 7 गुना ज्यादा अमीर हैं बिपाशा, आखिर कैसे निकली करण से आगे?

अपने समय की हॉट एक्ट्रेस बिपाशा बसु पिछले 5 साल से फिल्मों में नहीं दिखी। वह आखिरी बार साल 2015 में आई फिल्म अलोन में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके कोस्टार करण सिंह ग्रोवर थे जिससे उन्होंने शादी की। इंडस्ट्री में बिपाशा अपने पति की सीनियर है फिर चाहे प्रॉपटी की बात कर लें या फिर एक्सपीरियंस की। दोनों मामले में ही भी वह अपने पति करण से आगे है। जानकारी के मुताबिक, बिपाशा 109 करोड़ रुपए की मालकिन हैं जबकि उनके पति करण 14.60 करोड़। तो इस हिसाब से बिपाशा अपने पति करण से 7 गुना ज्यादा अमीर है।

एक फिल्म के लिए लेती है 3-4 करोड़

मुंबई में बिपाशा के दो घर हैं। साथ में एक घर कोलकाता में भी है। इसी के साथ वह लग्जरी कारों की भी मालकिन हैं। उनके पास ऑडी7, पोर्शे, फॉक्सवैगन बीटल जैसी लग्जरी गाड़ियां है। एक वक्त में बिपाशा फिल्मों में छाई रहती थी। वह एक फिल्म के लिए 3-4 करोड़ लेती है।  वही उनके पति करण की बात करें तो वह टीवी पर जाने-माने चेहरे हैं लेकिन फिल्मों में अभी नाम कमाने की कोशिश कर रहे हैं। करण टीवी पर एक दिन के एपिसोड के लिए 80 हजार लेते थे अब काफी वक्त से टीवी से दूर हैं। करण एड से कमाई करते हैं।

एक स्टेज शो करने के ही लेती है 2 करोड़

वही बिपाशा के पास भले ही फिल्में ना हो लेकिन वह मॉडलिंग से अच्छा कमा लेती है। साथ में एक्ट्रेस कई सारे एड्स करती है। वह फिटनेस की एड कर अच्छा पैसा कमाती है। बिपाशा स्टेज शो करने और जज बनने के लिए 2 करोड़ रुपए लेती हैं। बिपाशा खुद का रेस्तरां भी चलाती हैं। बिपाशा 40 से ज्यादा मैगजीन्स के कवर पेज पर भी नजर आ चुकी हैं। तो इन सब से पता चलता है कि बिना फिल्मों के भी वह खूब  पैसा कमाती है। 

बचपन में दोस्त कहते थे लेडी गुंडा

बंगाली फैमिली में जन्मी बिपाशा बसु को बचपन में उनके दोस्त लेडी गुंडा कहकर बुलाते थे। 16 साल की उम्र में उन्होंने 'गोदरेज सिंथॉल सुपरमॉडल कॉन्टेस्ट' जीता और फिर मॉडलिंग में किस्मत अजमाई। मॉडलिंग की वजह से बिपाशा को अपनी पढ़ाई भी छोड़नी पड़ी। बिपाशा ने करियर के शुरुआत में अपने सांवले रंग को लेकर काफी कुछ सुना लेकिन लोगों की परवाह किए बिना वह आगे बढ़ती गई।

 फिल्म 'अजनबी' से बिपाशा ने बॉलीवुड में कदम रखा लेकिन उन्हें फेम मिला फिल्म राज से। बिपाशा अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही है। बिपाशा की हरमन बावेजा के साथ सगाई हुई लेकिन शादी नहीं। शादी के लिए बिपाशा ने करण सिंह ग्रोवर को चुना। जब बिपाशा ने कऱण सिंह ग्रोवर की तीसरी पत्नी बनने का फैसला लिया तो लोगों ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई लेकिन कहते हैं ना प्यार में सब कुछ जायज़ है। इसलिए बिपाशा ने करण से शादी की और दोनों अब अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं।

Related News