29 APRMONDAY2024 6:40:00 PM
Nari

Innovative Style: फलालैन पैटर्न को मिक्स एंड मैच कर बनें फैशन आइकॉन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Nov, 2022 03:06 PM
Innovative Style: फलालैन पैटर्न को मिक्स एंड मैच कर बनें फैशन आइकॉन

जरूरी नहीं है कि हर लड़की को सूट- सलवार या साड़ी पहनना ही पसंद हो। कुछ लड़कियां ऐसे कपड़ों की तलाश करती हैं जिसमें वह स्मार्ट और कूल लुक नजर आए। जब भी कंफर्ट की बात आती है तो शर्ट से बेहतर कुछ भी नहीं है। पहले कभी लड़के ही शर्ट पहने नजर आते थे लेकिन अब ये लड़कियों के वार्डरोब का भी हिस्सा बन चुकी है। यंग और कॉलेज गर्ल्स इन दिनाें फलालैन पैटर्न को बेहद पसंद कर रही हैं, क्योंकि इसे जीन्स, स्कर्ट, शॉर्ट्स, ट्राउज़र्स या पलाजो किसी के साथ भी मिक्स एंड मैच करके पहना जा सकता है। 

PunjabKesari
फलालैन स्वेटर

सिर्फ शर्ट ही नहीं फलालैन के स्वैटर भी बेहद शानदार होते हैं। किस जीन्स के साथ ये कैसा लगेगा, इस बात की फिक्र करने की भी आपको कोई जरूरत नहीं है क्योंकि ये हर तरह की जीन्स के साथ अच्छा लगता है। 

PunjabKesari
फलालैन  कार्डिगन 

सर्दियों में महिलाओं को स्‍टाइलिश लुक और गर्माहट देने के लिए कार्डिगन अहम भूमिका निभाते हैं। फिर चाहे वेस्टर्न वियर हो या इंडियन आप इसे किसी के भी साथ फलालैन  कार्डिगन  मैच कर सकते हैं। इस तरह का लुक किसी पार्टी के लिए बेस्ट रहेगा।

PunjabKesari
प्लेड शर्ट

मार्कीट में आपको प्लेड शर्ट के एक से बढ़कर एक ऑपशन मिल जाएंगे। यह ऐसी वार्डरोब आइटम है जो कभी भी स्टाइल से बाहर नहीं होती है। बस आपको इस बात की समझ होनी चाहिए कि इसे कैरी कैसे करना है। 

PunjabKesari
फलालैन शर्ट विद बूट्स

सिर्फ लाल और सफेद नहीं इस बार आप कुछ हटकर रंग की फलालैन शर्ट चूज करें। अगर आप किसी फॉर्मल ऑफीशियल मीटिंग में जा रही हैं तो इस तरह की शर्ट के साथ बूट्स कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari

फलालैन शर्ट विद स्कर्ट 

इस सर्दी कुछ नया लुक पाने के लिए शर्ट के साथ स्कर्ट Try कर सकती हैं। बाजार में स्कर्ट के अनेक डिजाइन आपको मिल जाएंगे जैसे फ्रिल स्कर्ट, फिश कट स्कर्ट, शौर्ट स्कर्ट, रैप राउंड। 

PunjabKesari
ओवरसाइज शर्ट

ओवरसाइज शर्ट की खास बात यह है कि ये देखने में काफी कूल लगती है।  शर्ट को जींस के साथ वियर करके बोर हो गई हैं तो आप इस लैगिंग के साथ ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari
फलालैन कोट


इस तरह के कोट पहनकर आपको काफी शानदार अपीयरेंस मिलेगा। यह पार्टी और कैजुअल वेयर के लिए बेस्ट ऑप्शन है। इसमें कई तरह के कलर आपको मिल जाएंगे। 

Related News