25 APRTHURSDAY2024 11:45:00 PM
Life Style

तुम बस मुस्कुराती रहो....अर्जुन  ने रोमांटिक Photo शेयर कर मलाइका को किया बर्थडे विश

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Oct, 2021 12:57 PM
तुम बस मुस्कुराती रहो....अर्जुन  ने रोमांटिक Photo शेयर कर मलाइका को किया बर्थडे विश

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मशहूर डांसर मलाइका अरोड़ा आज 48 साल की हो गई है। इस उम्र मे भी वह अपनी खूबसूरती और फिटनेस के मामले में नई हिरोइनों को टक्कर दे सकती हैं। उनके फैशन और स्टाइल के तो क्या ही कहने।  इस सब के अलावा वह अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में बनी रहती हैं। हर बार की तरह इस बार भी अर्जुन कपूर ने मलाइका को अपने अंदाज में विश किया है।

PunjabKesari
अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक स्पेशन नोट शेयर करते हुए लिखा-इस दिन या किसी अन्य दिन मैं चाहता हूं तुम मुस्कुराती रहो। उम्मीद है इस साल सबसे अच्छी मुस्कान होगी। इसके साथ उन्होंने एक रोमांटिक फोटो भी पोस्ट की है, जिसमें मलाइका उनके सिर पर किस करती दिख रही हैं जबकि अर्जुन कैमरे की ओर देख रहे हैं। 

PunjabKesari
डेट नाइट की इस तस्वीर पर मलाइका ने कमेंट करते हुए लिखा- साफ है कि मैं इस तस्वीर में चेहरे पर मुस्कान लाने में कामयाब रही। इस बीच करीना कपूर ने बताया कि उन्होंने अर्जुन और मलाइका की ये खूबसूरत तस्वीर क्लिक की है। बेबो ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- मुझे फोटो क्रेडिट चाहिए अर्जुन जी। 

PunjabKesari

अर्जुन और मलाइका शादी की हॉट जोड़ी बॉलीवुड में बेहद पॉपुलर है। कहा जाता है कि मलाइका तभी अर्जुन पर फिदा हो गईं थीं जब वह अपनी डेब्यू फिल्म इश्कजादे की तैयारी को लेकर सलमान खान से मिलने आया करते थे। वहीं, अर्जुन का फ्रेंड सर्किल भी मलाइका से जुड़ा हुआ था। करीना कपूर, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा, अर्जुन की भी दोस्त हैं। ऐसे में अर्जुन की मलाइका में दिलचस्पी बढ़ी।

PunjabKesari

Related News