04 MAYSATURDAY2024 7:52:34 PM
Nari

'बिग बॉस 16' फेम Archana Gautam के साथ हुई बदतमीजी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

  • Edited By palak,
  • Updated: 30 Sep, 2023 11:14 AM
'बिग बॉस 16' फेम Archana Gautam के साथ हुई बदतमीजी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

'बिग-बॉस 16' से फैंस के दिलों में जगह बनाने वाली अर्चना गौतम के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। एक्ट्रेस बीते दिन अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी के कार्यालय में पहुंची थी जहां उनके पिता भी थे परंतु दोनों को कार्यालय में एंट्री नहीं दी गई और महिलाओं ने उनके साथ बदतमीजी की। एक्ट्रेस के बाल खींचे और उनके साथ धक्का-मुक्की की। इस दौरान अर्चना के साथ बहुत ही बुरा व्यवहार किया गया है इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है। 

'आगे लड़ाई करुंगी' 

अर्चना गौतम ने बताया कि उनके साथ मारपीट की गई वह महिला आरक्षण बिल को लेकर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष खरगे और प्रियंका गांधी को बधाई देने के लिए आई थी पर उन्हें अंदर एंट्री नहीं मिली और उनके साथ मारपीट हुई है। हालांकि उन्होंने इस मीडिया के साथ इस पर कोई भी बात करने से मना कर दिया। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने कहा है कि -  'मैं आगे लड़ाई करुंगी, मैं ऐसे शांत नहीं रहूंगी जो मेरे साथ हुआ है वह बहुत ही गलत हुआ है।' 

मुकदमा दर्ज करवा सकती हैं अर्चना

रिपोर्ट्स की मानें तो अर्चना उनके साथ हुई मारपीट के मामले में 30 सितंबर को मेरठ में मुकदमा दर्ज करवा सकती हैं। इसके अलावा वह प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पूरे मामले की जानकारी भी दे सकती हैं लेकिन अभी इस मामले में कुछ ज्यादा नहीं कहा जा सकता क्योंकि अर्चना ने खुद भी कुछ इस मामले पर कहने से साफ मना कर दिया है।

PunjabKesari

मिल चुकी है जान से मारने की धमकी 

गौरतलब है कि इससे पहले मार्च के महीने में अर्चना के पिता ने प्रियंका गांधी वाड्रा के पीए सचिव संदीप सिंह के खिलाफ मेरठ के परतापुर में केस दर्ज करवाया था। उनका आरोप था कि संदीप ने अर्चना गौतम को जान से मारने की धमकी दी है और उन्हें उठवाकर  जेल में डालने की धमकी दी है। पिता ने कहा था ऐसे अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है जो कि सही नहीं है।

PunjabKesari

Related News