17 MAYTUESDAY2022 2:49:30 AM
Nari

एआर रहमान की बेटी खातिजा ने इंजीनियर से किया निकाह, हिजाब में दिखी दुल्हन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 May, 2022 10:01 AM
एआर रहमान की बेटी खातिजा ने इंजीनियर से किया निकाह, हिजाब में दिखी दुल्हन

मशहूर संगीतकार एआर रहमान की बेटी खतीजा रहमान शादी के बंधन में बंध गई है। उन्होंने मंगेतर इंटरप्रेन्योर व ऑडियो इंजीनियर रियासदीन शेख मोहम्मद से निकाह कर लिया है। न्यूली मैरिड कपल की शादी की तस्वीरें भी सामने आ गई है, जिसमें वह दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

PunjabKesari

ए आर रहमान ने खुद सोशल मीडिया पर बेटी की शादी की तस्वीरें शेयर कर  लोगों की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया अदा किया। इस फैमिली फोटो में खतीजा और रियासदीन सोफा पर बैठे हैं जबकि उनके पिता ए आर रहमान, मां सायरा बानो, भाई ए आर अमीन और बड़ी बहन रहीमा रहमान उनके पीछे खड़े  हैं। इस दाैरान रहमान अपनी मां को नहीं भूले, उनकी तस्वीर को साथ में रखा गया है।

PunjabKesari
सिंगर ने अपने कैप्शन में लिखा- ‘ईश्वर कपल को आशीर्वाद दें..आपकी शुभकामनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद। सगाई की तरह शादी में भी खतीजा ने नकाब पहना हुआ है। सफेद रंग की ट्रेडिशनल आउटफिट में  वह बेहद प्यारी लग रही हैं, वहीं उनके दूल्हे राजा ने भी सफेद रंग की शेरवानी में काफी जच रहे हैं। इस कपल पर लोग खूब सारा प्यार लुटा रहे हैं।

PunjabKesari

मशहूर संगीतकार के दामाद संगीत की फील्ड से नहीं है, रियासदीन पेशे से ऑडियो इंजीनियर हैं। बता दें कि जनवरी 2022 में खातिजा रहमान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर फैंस को अपनी सगाई के बारे में बताया था। इस दौरान भी रहमान की बेटी ने पर्दा कर रखा था।   एआर रहमान और उनकी बीवी साएरा बानो के तीन बच्चे हैं। खतीजा, रहीमा और एआर अमीन। खतीजा तमिल फिल्मों की प्लेबैक सिंगर हैं। उन्होंने कई फिल्मों में गाना गाया है।

 

Related News