02 MAYTHURSDAY2024 5:22:43 AM
Nari

कोड़ियों के डिजाइन वाले लहंगे से लेकर हैवी साड़ी तक, देखिए Ankita Lokhande की पहनी 5 Best Dresses

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 04 Dec, 2023 01:24 PM

अंकिता लोखड़े इस समय बिग-बॉस के चलते खूब लाइमलाइट में हैं। अंकिता का गेम का तो पता नहीं लेकिन उनका फैशन लोगों को खूब अट्रैक्ट कर रहा है। अभी अंकिता ने बिग बॉस में एंट्री नहीं ली थी कि खबरें आई थी कि अंकिता अपने साथ 200 ड्रेसेज लेकर जा रही हैं। फैशन की बात करें तो सच में अंकिता सबको अपने फैशन से इंप्रेस कर रही हैं। सिर्फ आउटफिट्स ही नहीं अंकिता के ओवरसाइज्ड और ट्रैंडी ईयररिंग्स की कलैक्शन भी देखने वाली है ।

1. चलिए, आपको अंकिता लोखड़े वो ही ड्रेसेज आपको दिखाते हैं जो खूब पसंद की जा रही हैं। बिग बॉस की स्टार्स से पहले अंकिता ने एक रेड कलर के लहंगा चोली में वीडियो शेयर की थी जो उनकी डांडिया लुक थी। यह लहंगा लुक लोगों को पसंद आई। इसका ब्लाउज बहुत ट्रैंडी थी। हाल्टर नेक वाले इस ब्लाउज के बॉर्डर पर व्हाइट कलर की कोड़ियों का डिजाइन था। ये लहंगा पूरा हैवी वर्क था। इसके साथ उन्होंने मैचिंग ईयररिंग्स पहने थे।

PunjabKesari

2. अंकिता ने एक टरक्वाइज ग्रीन कलर का बनारसी सिल्क लहंगा पहना था जिसका दुपट्टा काफी था। इसके साथ गले में उन्होंने मैचिंग ग्रीन ही नेकलेस और छोटी साइज की ईयररिंग्स पहनी थी।

PunjabKesari

3. अंकिता ने एक ब्लू शेड की ड्रेस पहनी थी जिसमें मैचिंग ब्लाउज और स्लिट स्कर्ट थी। ड्रेस तो सुंदर थी ही साथ ही में अंकिता ने ओवरसाइज्ड मैचिंग ईयररिंग्स पहने थे। आपको ये ड्रेस पसंद आई थी कि ईयररिंग्स जरूर बताएं।

PunjabKesari

4. अंकिता ने करवा चौथ के दिन एक रैड आरेंज कलर की हैवी साड़ी पहनी थी। हाथों में मैचिंग चुड़ियां और हैवी ट्रडीशनल ज्वैलरी में अंकिता ने सबका दिल जीत लिया था।

PunjabKesari

5. दीवाली के मौके पर अंकिता ने एक बांधनी प्रिंट हॉट पिंक लहंगा पहना था। लहंगे पर पोल्का प्रिंट था। इसके साथ अंकिता ने मैचिंग हैवी चोकर नेकलेस और ईयररिंग्स पहने थे।

PunjabKesari

6. अंकिता पर साड़ियां वैसे ही बहुत सुंदर लगती हैं। अंकिता ने एक ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड साड़ी पहनी थी जिसके साथ उन्होंने हैवी ईयररिंग्स पहने थे। अंकिता का ये साड़ी लुक भी सुंदर था।

PunjabKesari

7. अंकिता ने एक पेरेंट ग्रीन गौरव गुप्ता की ड्रेस पहनी थी जिस के साथ धोती स्टाइल स्कर्ट थी और पेप्लम स्टाइल टॉप। ये लुक भी अंकिता का लोगों को पसंद आया।

PunjabKesari

Related News