07 MAYTUESDAY2024 11:41:27 PM
Nari

Isha की 10 लाख की ड्रेस Nita की Purple Lace Dress, देखिए Ambani Ladies का जलवा

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 20 Nov, 2023 01:50 PM

नीता और मुकेश अंबानी ने कल बेटी ईशा अंबानी के ट्विन्स बच्चों, आदिया और कृष्णा के पहले बर्थडे की ग्रैंड पार्टी रखी। अंबानी पार्टी में सब का ध्यान अम्बानीज़ लेडीज़ की लुक पर ही रहता है और हर बार नीता अंबानी ही फ़ैशन की बाज़ी मार जाती है और इस बार भी कुछ ऐसा ही रहा। इस बार बर्थडे बैश का थीम किड्स पार्टी के हिसाब था। सब वेस्टर्न ड्रेसउप में कूल एंड comfortable आउट्फ़िट्स में ही पहुँचे लेकिन इस पैकेज में हम आपको सिर्फ अम्बानी लेडीज की ड्रेस और उसकी कोस्ट के बारे में ही बतायेंगे।

इतनी थी नीता की ड्रेस की कीमत

शुरू करते है नीता अंबानी से जो पर्पल कलर की नेट वाली वन पीस ड्रेस में नजर आई  नीता की ड्रेस बहुत सुंदर थी इसके साथ उन्होंने वेज स्किन टोन वाली वेज हील्स पहनी थी नीता की ये लेस ड्रेस डोल्से एंड गबाना ब्रांड की बताई जा रही है जिसकी क़ीमत 1 लाख 81 हज़ार रु. बताई गई है। नीता की ये ड्रेस लोगों को पसंद आई है।

PunjabKesari

ईशा अंबानी

वही ईशा अंबानी लाइट पिंक फ़्लोरल ड्रेस में दिखी जिसपर छोटे छोटे फूलों का प्रिंट था।वैसे इस ड्रेस को यूज़र्स ने नाइट ड्रेस कहा और कहा कि बच्चों के बर्थडे पर ईशा ने ये कैसी ड्रेस पहन ली। लेकिन उनकी इस ड्रेस की कीमत सुनेंगे तो शायद हैरान रह जाए। ईशा की ये ड्रेस शनेल ब्रांड की हैं जिसकी क़ीमत 10 लाख 74 हज़ार रु. बताई जा रही है। शेनेल की ये ड्रेस उसकी कलेक्शन शेनेल फ़ॉल विंटर 2023 से ली गई है। क़ीमत जान कर आपके भी होश उड़ गये होंगे।

PunjabKesari

श्लोका अंबानी

नीता की बड़ी बहू श्लोका अपने बच्चों के साथ टविन्निंग कर पहुँची। श्लोका ने चेक ड्रेस पहनी थी श्लोका  ये गिनग़म मिडी ड्रेस प्राडा ब्रांड की थी जिसकी क़ीमत 2 लाख 74 हज़ार रु बताई जा रही है।

PunjabKesari
नीता की छोटी बहू  की राधिका मर्चेंट भी पार्टी में मौजूद थी लेकिन वह पैप्स के कैमरे में कम ही क़ैद हुई। राधिका ने डोंगरी सूट पहना था जिसमें वह प्यारी लग रही थी
 

Related News