01 JULMONDAY2024 12:02:31 PM
Nari

अंबानी परिवार का नेक काम, अनंत-राधिका की शादी से पहले इन जोड़ों का करवाएंगे विवाह

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Jun, 2024 01:30 PM
अंबानी परिवार का नेक काम, अनंत-राधिका की शादी से पहले इन जोड़ों का करवाएंगे विवाह

मुकेश और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को वीरेन और शैला मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से शादी करने वाले हैं। इस शादी से पहले अंबानी परिवार बेहद ही नेक काम करने जा रहा है, जिसकी लोग बेहद सराहना कर रहे हैं। इस परिवार की ओर से गरीब तबके के लोगों के लिए सामूहिक विवाह का आयोजन किया जाएगा, जिसे लेकर कार्ड भी जारी कर दिया गया है।

PunjabKesari
सोशल मीडया पर वायरल हो रहे निमंत्रण कार्ड के अनुसार अंबानी परिवार एक और प्री-वेडिंग समारोह की व्यवस्था कर रहा है जो महाराष्ट्र के पालघर जिले में वंचितों के लिए एक सामूहिक विवाह है। इस सामूहिक विवाह कार्यक्रम से जुड़े कार्ड में बताया गया है कि वंचित लोगों की शादी का कार्यक्रम अनंत और राधिका की प्री वेडिंग का ही एक हिस्सा है।

PunjabKesari

लाल रंग की पृष्ठभूमि में एक निमंत्रण में लिखा गया है- "अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट से पहले प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के हिस्से के रूप में 2 जुलाई को शाम 4:30 बजे पालघर के स्वामी विवेकानंद विद्यामंदिर में गरीब और वंचित तबके के सामूहिक विवाह का आयोजन किया जाएगा." । कार्ड में यह भी बताया गया है कि सामूहिक विवाह के इस कार्यक्रम में मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी भी शामिल होंगे। इसके अलावा अंबानी परिवार के अन्य सदस्य भी समारोह का हिस्सा बनेंगे।

PunjabKesari

बता दें कि अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई को मुकेश के मुंबई स्थित वर्ल्ड जियो सेंटर में होगी। कहा जा रहा है कि भारत में होने वाली सबसे भव्य शादी समारोह में परंपरा और भव्यता का मिश्रण देखने को मिलेगा।  कार्यक्रम के मुताबिक, 12 जुलाई को शादी, 13 को आशीर्वाद कार्यक्रम और 14 जुलाई को रिसेप्शन होगा।
 

Related News