12 AUGFRIDAY2022 12:25:14 PM
Nari

मैं करूंगी मिसाल कायम...प्रेगनेंसी पर ताना मारने वालों को आलिया ने दिया मुंहतोड़ जवाब

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Jul, 2022 06:21 PM
मैं करूंगी मिसाल कायम...प्रेगनेंसी पर ताना मारने वालों को आलिया ने दिया मुंहतोड़ जवाब

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने गर्भवती होने पर उनकी आलोचना करने वाले ट्रोल्स को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि हमेशा महिलाओं की पसंद पर निगाह रखी जाती है और बेतुकी बातों पर ध्यान देने के बजाय वह मिसाल कायम करना पसंद करेंगी। भट्ट (29) ने जून में इंस्टाग्राम पर बताया था कि वह गर्भवती हैं। यह जानकारी देने से दो महीने पहले ही उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर  के साथ शादी की थी।

PunjabKesari

इसके बाद कम उम्र में गर्भवती होने के लिए सोशल मीडिया पर भट्ट को ट्रोल किया गया। अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में कहा, “ एक महिला जो भी करती है, वह सुर्खी बन जता है। चाहे वह मां बनने का फैसला करे, किसी को डेट करे, क्रिकेट मैच देखने जाए, या छुट्टी पर जाए। कुछ कारणों से हमेशा महिलाओं की पसंद पर नज़र रखी जाती है।”

PunjabKesari

भट्ट ने हॉलीवुड की अपनी पहली फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की लंदन में शूटिंग के दौरान खुद के गर्भवती होने की जानकारी दी थी। इसके बाद उन्हें इस बात को लेकर निशाना बनाया गया कि अपने करियर के शीर्ष पर होने के बावजूद जिंदगी को बदलने वाला फैसला ले रही हैं। उन्होंने कहा, “ बिल्कुल में युवा हूं, लेकिन इससे कुछ भी क्यों बदलना है? एक परिवार या बच्चे के होने से मेरा पेशेवर जीवन क्यों बदल जाएगा? वे पूरी तरह से दो अलग चीजें हैं ”।

PunjabKesari
भट्ट ने कहा कि वह ऐसी बेतुकी बातों के विरोध में मिसाल कायम करना पसंद करेंगी। उन्होंने यह भी कहा कि लोगों की राय उनके लिए मायने नहीं रखती है और वह अपने दिल की सुनती हैं। अभिनेत्री को ‘हाईवे’, ‘उड़ता पंजाब’, ‘राज़ी’ जैसी फिल्मों में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है।
 

Related News