17 MAYFRIDAY2024 6:10:13 AM
Nari

लाइट कलर लहंगे में आलिया और कियारा ने Set किया ट्रेंड, आप भी लें एक्ट्रेस से Inspiration

  • Edited By palak,
  • Updated: 21 Jun, 2023 12:14 PM
लाइट कलर लहंगे में आलिया और कियारा ने Set किया ट्रेंड, आप भी लें एक्ट्रेस से Inspiration

बॉलीवुड में अपनी क्यूट अदाओं से लोगों के दिलों पर राज करने वाली आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस की इस फिल्म का टीजर भी लॉन्च हो गया है। वहीं दूसरी ओर कियारा अडवाणी भी इन दिनों अपनी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के कारण फैंस से काफी लाइमलाइट ले रही हैं। दोनों ही एक्ट्रेसेज की फिल्मों से उनका ब्राइडल लुक वायरल हो रहा है जिसमें वह लाइट कलर लहंगा पहने नजर आ रही हैं। लाइट कलर में दोनों ही एक्ट्रेसेज कमाल की दिख रही हैं। इसके अलावा आलिया और कियारा अडवाणी ने अपनी वेडिंग में भी लाइट कलर पहनकर ट्रेंड सेट किया था। ऐसे में अगर आप वेडिंग में लाइट कलर का लहंगा पहनने की सोच रही हैं तो एक्ट्रेसेज से इंस्पीरेशन ले सकती हैं...

आइवरी लहंगे में दुल्हन बनी कियारा 

फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' से कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं जिसमें एक्ट्रेस कियारा मल्हौत्रा अडवाणी आइवरी कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। मैचिंग ज्वेलरी बालों में जूड़ा, लाइट मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया है। वहीं लहंगे के साथ कियारा ने रेड कलर का दुपट्टा लिया था जो उनके लुक में चार-चांद लगा रहा था। 

PunjabKesari

वेडिंग में भी कैरी किया था पिंक लहंगा 

एक्ट्रेस ने अपनी डी डे पर पिंक गोल्डन लहंगा कैरी किया था जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही थी। ग्रीन कलर की ज्वेलरी लाइट मेकअप और बालों में बना बनाकर कियारा काफी खूबसूरत दिख रही थी। 

PunjabKesari

आलिया के रानी लुक ने जीता दिल 

वहीं 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म में से आलिया भट्ट का लुक भी काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह रणवीर सिंह के साथ नजर आ रही हैं। इस फिल्म में आलिया ऑरेंज और गोल्ड कलर के लहंगे में काफी खूबसूरत दिख रही थी। मैचिगं दुपट्टा, हैवी नेकलेस, स्टड ईयररिंग्स और स्टेटमेंट माथा पट्टी के साथ आलिया ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था। 

PunjabKesari

आइवरी साड़ी में लूटी थी लाइमलाइट

वहीं आलिया भट्ट ने अपनी वेडिंग वाले दिन सब्यसाची की आइवरी साड़ी पहनी थी। गले में चोकर नेकलेस, लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था। 

PunjabKesari

Related News