04 MAYSATURDAY2024 6:47:44 PM
Nari

सुशांत की मौत के बाद अक्षय कुमार का वीडियो हुआ वायरल, सुसाइड को लेकर कही यह बात

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 16 Jun, 2020 10:53 AM
सुशांत की मौत के बाद अक्षय कुमार का वीडियो हुआ वायरल, सुसाइड को लेकर कही यह बात

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड सेलेब्स सदमे में है। सुशांत ने रविवार को मुंबई स्थित अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली। खबरों की मानें तो सुशांत डिप्रेशन का शिकार थे और उनका इलाज चल रहा था। कहा जा रहा है कि सुसाइड करने से पहले उन्होंने दवाइयां भी खाई हुई थी। 

सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियोज वायरल हो रहे है। इसी बीच एक्टर अक्षय कुमार का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह सुसाइड करने वालों के बारे में बात कर रहे है। 

अक्षय कुमार का पुराना वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में अक्षय कुमार ने कहा, 'टेंशन कोई भी हो कहीं न कहीं उसका हल है और वह हल आत्महत्या बिल्कुल भी नहीं है। किसी हालत में नहीं है। मैं कितना भी ज्ञान दे दूं सोचना आपको खुद ही है कि आपकी जान आपकी सबसे कीमती चीज है। चाहे कोई भी बड़े से बड़ा स्ट्रेस क्यों न हो। जिंदगी में एक बार कल्पना करो अपने मां-बाप की हालत के बारे में सोचो। आपको इस चीज का बिल्कुल भी एहसास नहीं होगा कि उनपर क्या बीतेगी। 
 

इसी के साथ उन्होंने अपने बचपन का एक किस्सा भी शेयर किया। उन्होंने कहा,  मैं क्लास में फेल हो गया था। बावजूद इसके उनके पिता और परिवार ने उन्हें हमेशा सपोर्ट किया। वीडियो के जरिए उन्होंने बताना चाहा कि स्ट्रेस को अपने पर हावी होने मत दो। साथ में उन्होंने परिवार के लोगों को भी अपने बच्चों को सही से समझने की नसीहत दी। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की इसके बारे में अभी तक पता नहीं चला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि दम घुटने से उनकी मौत हुई है। 

Related News