29 APRMONDAY2024 7:55:47 PM
Nari

अक्षय कुमार ने तोड़ा श्री हंसरत्न सूरीश्वरजी का उपवास, सोशल मीडिया पर Viral हुई वीडियो

  • Edited By palak,
  • Updated: 01 Apr, 2024 10:32 AM
अक्षय कुमार ने तोड़ा श्री हंसरत्न सूरीश्वरजी का उपवास, सोशल मीडिया पर Viral हुई वीडियो

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली हैं। ऐसे में इससे पहले एक्टर ने एक विशेष समारोह में शामिल होकर हंसरत्न सुरीश्वरजी का आशीर्वाद लिया है। खिलाड़ी कुमार ने हंसरत्न सूरीश्वरजी के 100वें मासक्षमणा पारण के सम्मान में आयोजित विशेष जैन समारोह में हिस्सा लिया। इस दौरान अक्षय ने जैन मुनि हंसरत्ना सूरीश्वरजी का 180 दिनों का उपवास भी तोड़ा। उपवास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

अक्षय ने तोड़ा हंसरत्न सूरीश्वरजी का उपवास 

इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के दौरान अक्षय ने हंसरत्न सूरीश्वरजी का 180 दिनों का उपवास खत्म किया। यह उपवास उन्होंने सातवीं बार पूरा किया। इस दौरान हंसरत्न सूरीश्वरजी सिर्फ पानी पर निर्भर थे। ऐसे में अक्षय ने उन्हें खाना खिलाकर उपवास तोड़ा। एक्टर ने उपवास तोड़कर उनका आशीर्वाद भी लिया। अक्षय ने इस दौरान ट्रैडिशनल आउटफिट में दिखे। खिलाड़ी कुमार ने व्हाइट कलर का कुर्ता पजामा पहना। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

हंसरत्न स्वामी में गहरी आस्था रखते हैं अक्षय 

आपको बता दें कि खिलाड़ी कुमार हंसरत्न स्वामी जी में गहरी आस्था रखते हैं। मुलाकात के दौरान खिलाड़ी कुमार ने बताया कि उन्हें समारोह में शामिल होकर बहुत अच्छा लगा। इसके अलावा अक्षय ने यह भी बताया कि उन्हें सूरीश्वर जी का उपवास तोड़ने का मौका मिला इसके लिए वह बहुत ही शुक्रगुजार हैं।  

इस दिन रिलीज होगी 'बड़े मियां छोटे मियां' 

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में उनके अलावा मानुषी चिल्लर भी नजर आने वाली है। इस फिल्म में दूसरे लीड एक्टर के तौर पर टाइगर श्रॉफ और अलाया एफ नजर आने वाली हैं। यह फिल्म ईद के मौके पर 10 अप्रैल को थिएटर्स में आने वाली है। हिंदी के अलावा यह फिल्म तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज होगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

Related News