18 JUNTUESDAY2024 12:36:39 PM
Nari

चोटिल हाथ के साथ  Cannes  पहुंची ऐश्वर्या राय, एयरपोर्ट पर बेटी अराध्या बनी मां का सहारा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 May, 2024 12:41 PM
चोटिल हाथ के साथ  Cannes  पहुंची ऐश्वर्या राय, एयरपोर्ट पर बेटी अराध्या बनी मां का सहारा

कांस फिल्म फेस्टिवल चल रहा हो और ऐश्वर्या राय बच्चन इसमें शामिल ना हो ऐसा तो हो नहीं सकता। बीते कई साल से ऐश्वर्या कान के रेड कारपेट पर जलवा बिखेर चुके है। इस बार भी वह धमाल मचाने के लिए तैयार है। कल रात वह अपनी बेटी अराध्या के साथ 77वें कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हो गई हैं। हालांकि इस दौरान पूरी तरह से ठीक नहीं है, ऐसे में लोगों को उनकी चिंता सताने लगी है। चलिए जानते हैं क्या हुआ अदाकारा को।


कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में ऐश्वर्या राय और अदिति राव हैदरी समेत कई नए चेहरे रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरेंगी। इस इवेंट में हिस्सा लेने के लिए ऐश्वर्या कांस की ओर रवाना हो गई है। देर रात उन्हें  आराध्या के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।  इस दौरान उन्होंने शोल्डर स्लिंग पहना हुआ था। माना जा रहा है कि उनकी  दाहिनी बाजू में फ्रैक्चर हुआ  हैक्योंकि उनके हाथ पर प्लास्टर लगा हुआ है।

PunjabKesari
सामने आई तस्वीरों में देख सकते हैं कि  ऐश्वर्या एयरपोर्ट पर आराध्या का सपोर्ट लेकर चल रही हैं। हाथ में चोट लगने के बावजूद भी वह फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा ले रहे हैं। ऐसे में लोगों को यह चिंता सता रही है चोट के कारण वह खुद काे कैसे संभाल पाएंगी। वहीं उनके एयरपोर्ट लुक की बात करें तो वह ब्लू कलर के लॉग कोट और ब्लैक पैंट में काफी क्लासी लग रही थी। वहीं  ब्लू हुडी और ब्लैक लॉअर में नजर आईं।

PunjabKesari
एयरपोर्ट पर आराध्या जिस तरह अपनी मां को स्पोर्ट कर रही थी यह  देख लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। अपनी मां का बैग भी उन्होंने खुद ही कैरी किया था। यह सब देखकर यूजर्स का कहना है कि ऐश्वर्या ने अपनी बेटी को बहुत अच्छे संस्कार दिए हैं। वहीं उनके नए हेयर कट की भी खूब तारीफ हो रही है। आराध्या कान्स फिल्म फेस्टिवल को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रही थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


बता दें कि ऐश्वर्या राय इंटरनेशनल कॉस्मेटिक प्रोडक्ट 'लॉरियल' की  एंबेसडर है। 'लॉरियल' पिछले कई सालों से कान का ब्यूटी पार्टनर हैं, ऐसे में एक्ट्रेस को हर साल  इनवाइट किया जाता है। हर बार उनका अलग और शानदार लुक नजर आता है। हालांकि कई बार उन्हें  रेड कार्पेट लुक को लेकर ट्रोल भी किया गया। अब बस इंतजार है उनके लेटेस्ट लुक का। 

Related News