01 OCTTUESDAY2024 2:59:04 PM
Nari

''नमस्कार, प्रणाम मेरी पैर से निकल गई है गोली ...'' हादसे के बाद गोविंदा ने शेयर किया ऑडियो नोट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Oct, 2024 11:25 AM
''नमस्कार, प्रणाम मेरी पैर से निकल गई है गोली ...'' हादसे के बाद गोविंदा ने शेयर किया ऑडियो नोट

नारी डेस्क: इस समय अभिनेता गोविंदा को लेकर हर तरफ दुआएं की जा रही है। आज सुबह एक्टर के पैर में लग गई, बहुत ज़्यादा खून बहने के बाद अस्पताल ले जाया गया।  उनके स्वास्थ्य पर अपडेट साझा करते हुए उनके मैनेजर शशि सिन्हा ने कहा कि गोली निकाल दी गई है। अब इसी बीच गोविंदा का एक ऑडियो नोट सामने आया है जिसमें उन्होंने बताया कि अब वह कैसे हैं। 

PunjabKesari
गोविंदा की ओर से मीडिया को भेजे गए एक ऑडियो नोट में उन्होंने कहा- ''नमस्कार, प्रणाम, मैं हूं गिविंदा। आप सब लोगों का आशीर्वाद और मां बाप का आशीर्वाद है और गुरु की कृपा के कारण से... मुझे जो गोली लगी थी, जो निकल गयी है। मैं धन्यवाद देता हूं यहां के डॉक्टर का...आदर्श डॉक्टर अग्रवाल जी का और आप सभी लोगों की प्रार्थना जो है...आप लोगों का धन्यवाद''।

PunjabKesari
गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने एएनआई को बताया- "एक्टर कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे। वह अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर अलमारी में रख रहे थे, तभी वह उनके हाथ से गिर गई और गोली चल गई जो उनके पैर में लगी। डॉक्टर ने गोली निकाल दी है और उनकी हालत ठीक है। वह अभी अस्पताल में हैं।"

PunjabKesari
वहीं गोविंदा का यह ऑडियो नोट सामने आने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली है। गोविंदा के नाम से मशहूर अभिनेता, हास्य कलाकार, नृतक और गायक गोविंदा अरुण आहूजा ने 165 से अधिक हिंदी भाषी फिल्मों में काम किया है। लोकसभा चुनाव से एक महीने पहले मार्च में वह एकनाथ शिंदे नीत शिवसेना में शामिल हो गए थे। वह करीब दो दशक बाद राजनीति में लौटे हैं।

Related News