30 SEPMONDAY2024 5:53:16 PM
Nari

शादी के बाद Bigg Boss OTT 3 फेम अदनान शेख के खिलाफ हुई FIR, लगा मारपीट का आरोप

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 30 Sep, 2024 04:12 PM
शादी के बाद Bigg Boss OTT 3 फेम अदनान शेख के खिलाफ हुई FIR, लगा मारपीट का आरोप

नारी डेस्क: 'बिग बॉस ओटीटी 3' फेम अदनान शेख पिछले कुछ समय से अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बने हुए थे। शादी के कुछ दिन बाद ही वह मुसीबत में फंस गए हैं, उन पर मारपीट का आरोप लगा है। अदनान के खिलाफ FIR दर्ज कराने वाले कोई और नहीं बल्कि उनकी अपनी बहन है। इस पूरी घटना से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
वायरल हो रहे वीडियो में अदनान की बहन मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन के बाहर खड़ी हैं और वह कह रही है कि पुलिस ने मेरे भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है जिसने मुझे पीटा था। वीडियो में महिला कहती सुनाई दे रही है कि- 'मैं आई थी बांगुर नगर पुलिस स्टेशन अपने भाई के खिलाफ शिकायत करने, उसने मुझे मारा था। थोड़ी जद्दोजहद करने के बाद, आखिरकार आज मेरी FIR ले ली गई'।

PunjabKesari
 अदनान की बहन अब फुरखान शेख नाम के एक कार्यकर्ता से मदद मांग रही है। फुरखान ने खुलासा किया कि अदनान की बहन इस मामले में मदद के लिए उनके बास आई थीं। शुरू में उन्होंने उसे घर पर ही विवाद सुलझाने की सलाह दी थी। हालांकि, जब उन्हें मामले की गंभीरता का अहसास हुआ तो वह अदनान की बहन के साथ पुलिस स्टेशन गए, जहां FIR दर्ज की गई। '

PunjabKesari

बताया जा रहा है अदनान शेख को जल्द ही  सवाल जवाब के लिए पुलिस स्टेशन में बुलाया जा सकता है।  वहीं, अगर मामला कोर्ट तक पहुंचा तो यूट्यूबर की मुश्किलें काफी बढ़ सकती हैं। याद हो कि अदनान शेख ने 24 सितंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आयशा शेख से निकाह किया था। इसके बाद उन्होंने काफी ग्रैंड रिसेप्शन भी की थी जिसमें टीवी के कई सितारे शामिल हुए थे। 
 

Related News